बरखेड़ा में हादसा: बोलरो को ट्रक ने मारी टक्कर, चार की मौत, दो गंभीर

बोलरो को ट्रक ने मारी टक्कर, चार की मौत, दो गंभीर
  • नेशनल हाइवे 30 में बरखेड़ा में हादसा
  • मंडला अस्पताल से घर लौट रहा था परिवार

डिजिटल डेस्क, मंडला, बिछिया। मंगलवार की दरम्यिानी रात करीब 1 बजे नेशनल हाइवे 30 में बरखेड़ा के पास रायपुर की ओर से आ रहे लापरवाह ट्रक के चालक बोलरो जीप को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन महिला समेत चार की मौत हो गई है। दो गंभीर रूप से घायल है। इन्हे उपचार के लिए मंडला से जबलपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने लापरवाह ट्रक चालक के खिलाफ धारा 304 ए, 279, 337, 184 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम डुंगरा निवासी सरस्वती बाई यादव की तबीयत खराब होने के बाद परिवार के सदस्य बोलरो क्रमांक एमपी 51बीबी1047 से उपचार के लिए मंडला के प्राइवेट अस्पताल लेकर आए। यहां से रात्रि में गांव वापस जा रहे थे, तभी रायपुर की ओर से आ रहे सरिया से लोड ट्रक क्रमांक आरजे 11 जीबी 4528 के चालक ने लापवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए बोलरो जीप को नेशनल हाइवे 30 में औरई से 2 किलोमीटर दूर बरखेड़ा गांव के समीप टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 महिला समेत जीप चालक की मौत हुई है। हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलरो जीप के परखच्चे उड़ गए है। इस हादसे में लक्ष्मी बाई पति संजय यादव (38), रानी बाई यादव पति मुन्ना यादव (58) निवासी डुंगरा, सुभद्रा बाई पति सनीलाल यादव (42) मालनबाडा केलवारी जिला सिवनी और वाहन चालक दुर्गेश पिता कन्हैया लाल उइके (32) निवासी डुंगरा की मृत्यु हुई है। वही इंद्रेश पिता महेश उइके (32) और इंद्रा बाई पति राकेश यादव (35) गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। इस घटना की सूचना रात्रि में डायल 100 को मिली। जिसके बाद पुलिस बिछिया पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए बिछिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने ट्रक मर्ग कायम कर ट्रक चालक के खिलाफ धारा 304 ए, 279, 337, 184 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हादसे में सास बहु की मौत-

मृतकों में एक ही परिवार के सदस्य थे। मृतकों में सास रानी बाई और बहु लक्ष्मी बाई ने दम तोड़ा है। मृतिका सुभद्रा बाई रिश्तेदार थी, इसके साथ जीप चालक की भी मौत हुई है। यहां बिछिया अस्पताल में पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए है। पुलिस मर्ग जांच कर रही है।

घायल जबलपुर रेफर-

पुलिस ने बताया है कि हादसे में इंद्रेश और इंद्रा बाई गंभीर रूप से घायल है। घायलों को उपचार के लिए बिछिया सीएचसी में भर्ती कराया गया था, जहां से मंडला रिफर किया गया। यहां घायलों की हालत केा देखते हुए जबलपुर मेडीकल रिफर किया गया है। घायल महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादस के बाद गांव में मातम का माहौल है।

Created On :   27 Sep 2023 9:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story