फायरिंग मामला: सलमान खान को पहले भी धमका चुका है लॉरेंस बिश्नोई, बुलेट प्रूफ कार से चलते हैं

सलमान खान को पहले भी धमका चुका है लॉरेंस बिश्नोई, बुलेट प्रूफ कार से चलते हैं
  • फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर फायरिंग की घटना
  • गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दो बार धमकी दी थी
  • पनवेल में स्थित फार्म हाउस की रेकी भी करवाई थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान पर फायरिंग की घटना के पहले भी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दो बार धमकी दी थी। एक बार उसने अपने गुर्गो से सलमान के पनवेल में स्थित फार्म हाउस की रेकी भी करवाई थी, जो सीसीटीवी में कैद हो गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

मार्च 2023 में सलमान के मैनेजर को एक धमकी भरा मेल मिला था, जिसके बाद जेल में बंद गैंगस्टर बिश्नोई, कनाडा में रहनेवाले उसके दोस्त गैंगस्टर गोल्डी बराड और मोहित गर्ग के खिलाफ बांद्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसमें बिश्नोई द्वारा तिहाड़ जेल से जारी एक वीडियो का जिक्र किया गया था, जिसमें अभिनेता को धमकी दी गई थी।

सलमान की सुरक्षा

- बुलेट प्रूफ कार से चलते हैं

- निजी लाइसेंसी पिस्तौल

- घर के शीशे बुलेट प्रूफ करवाए

- सरकार से वाई प्लस सुरक्षा

- निजी अंगरक्षक रहते हैं तैनात

सलमान को क्यों मारना चाहता है बिश्नोई

राजस्थान का बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजता है। उनका विश्वास है कि काले हिरण के रूप में उनके गुरु जंभेश्वर का पुनर्जन्म हुआ था। जिन्हें जंबाजी के नाम से जाना जाता है। 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ कि शूटिंग के सिलसिले में सलमान खान जोधपुर में थे। उस समय उन पर आरोप लगा कि उन्होंने काले हिरण का शिकार किया था। इस मामले में स्थानीय अदालत ने सलमान को दोषी करार दिया था। बिश्नोई समाज काले हिरण या पेड़ों की कटाई करने वालों को कभी माफ नहीं करता है। यही कारण बताकर बिश्नोई सलमान खान को धमकाता रहा है।

Created On :   17 April 2024 4:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story