राजनीति: वादों के पक्के हैं अजित पवार , महायुति का धर्म जरूर निभाएंगे

वादों के पक्के हैं अजित पवार , महायुति का धर्म जरूर निभाएंगे
  • भाजपा कार्यकर्ताओं को अजित पवार का आश्वासन
  • मोदी के कार्यों की सराहना
  • सुनेत्रा पवार के प्रचार के लिए सभा

डिजिटल डेस्क, इंदापुर। मुंबई में देवेंद्र फडणवीस व हर्षवर्धन पाटील की बैठक में जो तय हुआ है, उसकी शब्दशह पूर्ति की जाएगी। यह अजित पवार वा वादा है। इसलिए इंदापुर के लोग चिंता न करें। आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार वाले उम्मीदवारों को ही मतदान करें। ऐसी अपील उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने की।

मोदी के साहसी निर्णयों से लोकतंत्र मजबूत हुआ

बारामती से महायुति की उम्मीदवार सुनेत्रा पवार के प्रचार के लिए इंदापुर में भाजप कार्यकर्ता व पदाधिकारियों का सम्मेलन रखा गया था। इसमें अजित पवार ने कहा कि नरेद्र मोदी ने कई साहसी निर्णय किए हैं। जिससे लोकतंत्र मजबूत हुआ है। उन्होंने आशा जताई कि केंद्र में महायुति की सरकार आएगी। केंद्र की योजनाएं तहसील में लागू की जाएंगी। जिससे तहसील का सर्वांगीण विकास करने के लिए महायुति के उम्मीदवार को मतदान करने की अपील उन्होंने की। अजित पवार ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद विधानसभा के चुनाव होंगे। इसलिए लोकसभा चुनाव के दौरान हर्षवर्धन पाटील की मदद ली जा रही है। परंतु विधानसभा चुनाव के लिए वादा नहीं निभाया जाएगा। ऐसी भावना भाजपा के कार्यकर्ता व्यक्त कर रहे हैं। परंतु पहले के समय में हमारे नेता जो वादा करते थे, उसे निभाते नहीं थे, अब वैसा नहीं होगा। ऐसा आश्वासन अजित पवार ने इंदापुर में उपस्थित हजारों कार्यकर्ताओं को दिया।

जख्म अभी भी भरे नहीं हैं

इस समय पूर्व मंत्री हर्षवर्धन पाटील की बेटी अंकिता पाटील ने कहा कि 2014 एवं 2019 में जो हुआ उसके जख्म अभी भी भरे नहीं हैं। 20 वर्ष तक हमारा संघर्ष राष्ट्रवादी से हुआ। आनेवाले समय में विधानसभा, स्थानीय स्वराज्य संस्थाओं के चुनाव में युति धर्म सभी को पालना होगा। उन्होंने कहा कि कुछ चीजें हमें लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बैठकर समझनी होगी। हर्षवर्धन पाटील ने कहा कि हमारा संघर्ष राजनीतिक था, व्यक्तिगत नहीं था। उन्होंने कहा कि सुनेत्रा पवार को सांसद बनाना हमारा कर्तव्य है। परंतु साथ ही कार्यकर्ताओं का मान सम्मान करना चाहिए। दिए गए वादे को पालना हमारा स्वभाव है। इसका अनुभव सभी को आ गया होगा। उन्होंने कहा कि हर साल हम तुम्हारा काम करते हैं। परंतु हमारा क्या? इसतरह का सवाल कार्यकर्ताओं के मन में था। जो अब दूर हो गया है। सम्मेलन के बाद हर्षवर्धन पाटील के घर अजित पवार एवं सुनेत्रा पवार ने भोजन किया।

Created On :   20 April 2024 1:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story