आग: खड़गांव की प्लास्टिक फैक्टरी में आग, सात घंटे बाद दमकल की 3 गाड़ियों ने पाया काबू

खड़गांव की प्लास्टिक फैक्टरी में आग, सात घंटे बाद दमकल की 3 गाड़ियों ने पाया काबू
  • सात घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
  • आग लगने का कारण ज्ञात नहीं
  • अन्य दो जगहों पर भी लगी आग

डिजिटल डेस्क, नागपुर। वाड़ी परिसर में खड़गांव की प्लास्टिक फैक्टरी में सोमवार की मध्यरात्रि में आग लग गई। रात 2.15 बजे सूचना मिलने पर दमकल के तीन वाहन मौके पर पहुंचे, लेकिन आग फैल चुकी थी। सात घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। सिद्धिविनायक अपार्टमेंट, दगड़ी पार्क, रामदासपेठ निवासी अर्पित अग्रवाल की खड़गांव में आंचल प्लास्टिक इंडिया नाम से फैक्टरी है। फैक्टरी में आग लगने की सूचना अर्पित अग्रवाल ने मनपा के अग्निशमन विभाग को दी। घटनास्थल से कुछ ही अंतर पर दो कुएं हैं। दमकल के दस्ते ने वहां से पानी लेकर आग बुझाने में सफलता पाई। आग पर सुबह करीब 9 बजे काबू पाया गया। आग लगने का कारण अज्ञात है।

खड़ी कार जलकर खाक : बसेश्वर पुतला चौक में भारत पेट्रोल पंप के पास खड़ी ओमनी कार में मंगलवार की सुबह 10 बजे अचानक आग लगी। आग लगने से कार क्रमांक एमएच-31, एफआर-1087 पूरी तरह जलकर खाक हो गई। शॉर्ट सर्किट से आग लगने का अनुमान है।

कोयले के स्टाॅल में आग : भंडारा रोड पर खाली प्लॉट पर कोयले के स्टॉल में आग लगने की अग्निशमन दल को रात 9.30 बजे सूचना मिली। दमकल दल का वहन तत्काल घटना स्थल के लिए रवाना किया गया। देर रात तक आग बुझाने की कार्यवाही जारी रहने से अधिक जानकारी नहीं मिल पाई।

घातक शस्त्र के साथ आरोपी गिरफ्तार : पांचपावली पुलिस ने एक आरोपी को चाकू के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस गत 25 मार्च को होली के दिन गश्त कर रही थी। इस दौरान जानकारी मिली कि घसीयारीपुरा, कोलकत्ता रेलवे लाइन मार्ग पर आरोपी रवि उर्फ बबलू भैयालाल अहिरवार (45), घसीयारीपुरा, लष्करीबाग निवासी के पास चाकू है। आरोपी को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। हवलदार ज्ञानेश्वर भोगे की शिकायत पर सहायक पुलिस निरीक्षक खंडारे ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Created On :   27 March 2024 6:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story