वुमन भास्कर क्लब: जुम्बा वर्कशॉप की एनर्जेटिक शुरूआत, खास बात है रूटीन स्टेप में अलग होंगे गाने

जुम्बा वर्कशॉप की एनर्जेटिक शुरूआत, खास बात है रूटीन स्टेप में अलग होंगे गाने
  • वुमन भास्कर क्लब ने किया आयोजन
  • आज भी कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

डिजिटल डेस्क, नागपुर। वुमन भास्कर क्लब द्वारा आयोजित और जुम्बा ट्रेनर माधव वैद्य के मार्गदर्शन में गुरुवार को एनर्जेटिक तरीके से "जुम्बा वर्कशॉप' की शुरुआत हुई। यह आयोजन ग्रेट नाग रोड स्थित विशम्भर भवन के दैनिक भास्कर कार्यालय के सेकंड फ्लोर के रसरंग हॉल में शाम 5 से 6 बजे तक किया गया है।

बिगेस्ट वेट लूजर चैलेंज कैंप को मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया के बाद मस्ती, एन्जॉयमेंट और अच्छी सेहत के लिए इस वर्कशॉप का आयोजन गया हैं जहां आप जुम्बा सीखते हुए करेंगे फन, फिट रहेंगे और फाइन महसूस करेंगे।

रूटीन स्टेप में अलग होंगे गाने

वुमन भास्कर द्वारा आयोजित वर्कशॉप में कोरियोग्राफर और जुम्बा ट्रेनर माधव वैद्य मार्गदर्शन कर रहे हैं। माधव ने पहले ही दिन बॉलीवुड गाने और ठुमकों के साथ शुरुआत की। इसमें आगे वह बॉलीवुड, सालसा, मरंगे, बचाते, लावणी, पंजाबी और भंगड़ा जैसे स्टाइल में जुम्बा करना सिखाएंगे।

एक बेसिक रुटीन सेट किया जाएगा जो सभी लोग आसानी से कर सकें। इसमें रूटीन स्टेप के साथ गाने अलग होंगे जो सीखने और समझने में आसानी होगी। इससे मसल्स पर वर्कआउट हो सके।

4 मई तक आयोजन

सभी के लिए जुम्बा सीखने, खुद के लिए समय निकालने और मनोरंजन के साथ वजन कम करने का गोल्डन चांस है। इसके लिए आज भी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। यह वर्कशॉप 4 मई तक आयोजित की गई है। अन्य जानकारी के लिए आप कार्यालय के फोन नंबर 0712 6642000, 7447443710 पर संपर्क कर सकते हैं।




Created On :   26 April 2024 1:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story