मस्ती: दैनिक भास्कर किटी के कार्यक्रम, गेम्स के साथ महिलाओं ने खूब किया एंजॉय

दैनिक भास्कर किटी के कार्यक्रम,  गेम्स के साथ महिलाओं ने खूब किया एंजॉय
  • भास्कर किटी द्वारा होता है रंगारंग कार्यक्रम
  • महिलाओं को मिलता है प्रतिभा दिखाने का अवसर
  • प्रतियोगिताओं में लिया हिस्सा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। महिलाओं के लिए रंगारंग कार्यक्रम के साथ भास्कर किटी द्वारा किटी पार्टी का भी आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में महिलाओं के लिए आशीर्वाद अपार्टमेंट एचबी टाउन में किटी पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें महिलाओं को विभिन्न गेम्स खेलने के अवसर मिले, साथ ही महिलाओं ने उत्साह के साथ खेलों में भाग लिया और विजेता बनीं।

हाउजी में पहली लाइन के लिए संगीता केजरीवाल, दूसरी लाइन के लिए मंजू सोनी और फुल हाउजी के लिए मोना मित्तल विजेता रहीं। ‘सजाना है सजनी को’ में सरिता खेतान और संजना कोहली की जोड़ी विजेता रहीं, जबकि ‘कैच द बॉल’ में मोनम मित्तल और संगीता केजरीवाल की जोड़ी ने जीत हासिल की।

यदि आप भी ऐसी ही किटी पार्टी आयोजित करना चाहते हैं, तो दैनिक भास्कर कार्यालय विशम्भर भवन, 17-ए, ग्रेट नाग रोड, फोन नंबर 0712-6642000 और 7447443710 पर संपर्क करें।

हेल्थ : योगाभ्यास में ही खुशहाल जीवन का राज : हर किसी को मौका मिलता है, लेकिन जो उस अवसर का लाभ उठाता है, वह वास्तव में सफल होता है, इसीलिए जब भी अवसर मिले, महिलाओं को अपनी उपलब्धियों को साबित करने के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए योगाभ्यास पर भी ध्यान देना चाहिए। यह विचार नेत्र, कॉर्निया विशेषज्ञ डॉ. कविता डांगरा ने ‘वो वुमनिया-2024 कार्यक्रम में व्यक्त किया।

लगाए गए स्टॉल : पर्मा सोशल वेलफेयर चैरिटेबल ट्रस्ट के महिला दिवस और 7वीं वर्षगांठ ‘वो वुमनिया 2024’ के तहत महिलाओं का सम्मान और विभिन्न प्रतिस्पर्धी खेल और कार्यक्रम 10 मार्च को शाहू ले-आउट, दत्तवाड़ी के में आयोजित किए गए। अध्यक्ष डाॅ. डांगरा थीं, जबकि मुख्य रूप से पुलिस उपनिरीक्षक राजकमल गडबैल, मनोज बंड, अस्मिता पठान, सत्कार मूर्ति अरुण कराले, शशि बडोदिया उपस्थित थे। इस अवसर पर स्वस्थ भोजन बनाने की प्रतियोगिता और विभिन्न वस्तुओं की बिक्री के लिए स्टॉल लगाए गए तथा महिलाओं के लिए एक उद्यमी बैठक आयोजित की गई। रेखा जोटिंग और वंदना शिरसाट ने तीसरा स्थान हासिल किया। सुरवना पंत और रेणुका शेलके ने गीत प्रस्तुत किए।





Created On :   15 March 2024 9:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story