मर्डर केस: युवक की हत्या के आरोप में 4 गिरफ्तार , आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल

युवक की हत्या के आरोप में 4 गिरफ्तार , आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल
  • पैसे नहीं देने पर उतारा मौत के घाट
  • धारदार हथियार से हमला कर रास्ते पर छोड़ भागे आरोपी
  • गुप्त सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पैसे नहीं देने पर एक एक युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आराेपियों में एक नाबालिग का समावेश है। उसे हिरासत में लिया गया है। मृतक सचिन पुरुषोत्तम नागपुरे (32), रोहना, सावनेर निवासी है।

फोन कर बुलाया : पुलिस के अनुसार मृतक के पिता पुरुषोत्तम नागपुरे (61) ने पारशिवनी थाने में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि गत 25 फरवरी को रात करीब 8.30 से 9 बजे उनके बेटे सचिन को मोबाइल पर किसी का फोन आया। इसके बाद सचिन अपनी बाइक (एम.एच.-40-ए.ए.-5573) लेकर निकला। वह यह कहकर गया कि, थोडी देर में वापस आता हूं, लेकिन वह घर नहीं लौटा। बेटे की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने जांच के दौरान गुप्त सूचना पर आरोपी आयुष वालके (20), पालोरा वार्ड नं.-3, उज्ज्वल दत्तू येउतकर (20), पालाेरा वार्ड नं.-2, अर्पित शेंडे (21), खंडाला (मरीयंबी) को गिरफ्तार किया है। एख नाबालिग (विधि संघर्ष बालक) को हिरासत में लिया है।

जख्मी कर भाग गए थे आरोपी : पूछताछ में आरोपी आयुष ने पुलिस को बताया कि, उसे पैसे की जरुरत थी, इसलिए उसने सचिन फोन कर बुलाया। इटगांव परिसर में रोहना रोड पर दोस्तों के साथ मोटरसाइकिलों से पहंुचा। सचिन वहां पहुंचने पर उससे पैसे मांगे, तो सचिन ने पैसे देने से इनकार कर दिया, तो उसके साथ मारपीट दी। बताया जात है कि, इस दौरान आरोपी आयुष और उज्ज्वल ने सचिन के सिर पर चाकू व लोहे के पाइप से वार किया। पश्चात गंभीर रूप से जख्मी सचिन को छोड़कर सभी वहां से चले गए। घटना के बाद सचिन को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पारशिवनी पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक हर्ष पोद्दार, अपर पुलिस अधीक्षक रमेश धुमाल, उपविभागीय पुलिस अधिकारी रामटेक विभाग रमेश बरकते व कन्हान विभाग के उपविभागीय पुलिस अधिकारी गायकवाड़ के मार्गदर्शन में उक्त मामले में कार्रवाई की गई। पारशिवनी के थानेदार राहुल सोनवने के नेतृत्व में उपनिरीक्षक शिवाजी भताने, हवलदार गजानन उकेबोद्रे , सिपाही वीरेंद्र चौधरी, पृथ्वीराज चव्हाण, राकेश बंडाते ने कार्रवाई में सहयोग किया।

Created On :   28 Feb 2024 8:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story