छापा: तीन रेस्टाेरेंट में चल रहे हुक्का पार्लरों पर छापा,क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई

तीन रेस्टाेरेंट में चल रहे हुक्का पार्लरों पर छापा,क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई
  • क्राइम ब्रांच की टीमों ने संयुक्त रुप से की कार्रवाई
  • अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे कई युवा
  • नशे के हो रहे आदी, पहले भी हो चुकी कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर में अलग-अलग जगहों पर तीन रेस्टाेरेंट में चल रहे हुक्का पार्लरों पर पुलिस ने छापा मारकर 4 आरोपियों पर कार्रवाई की। इनमें से कुछ आरोपियों पर पहले भी कई बार कार्रवाई हो चुकी है, लेकिन वे अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं। कार्रवाई क्राइम ब्रांच के टीमों ने संयुक्त रुप से की।

क्यूबा रेस्टाेरेंट, सीताबर्डी : पुलिस सूत्रों के अनुसार पहली कार्रवाई रेस्ट्रो लाउंज के मालिक पर की गई। क्राइम ब्रांच के वाहन चोरी विरोधी दस्ते ने सीताबर्डी स्थित गुड गुड/क्यूबा रेस्टाेरेंट, गोतमारे मार्केट में दबिश दी। यहां रेस्टाेरेंट में मालिक बिना अनुमति व लाइसेंस के ग्राहकों को तंबाकू मिश्रित हुक्का पीने के लिए जगह मुहैया करा रहा था। इस मामले में आरोपी मालिक प्रफुल चौधरी (38), हनुमान मंदिर के पास, राम नगर और प्रणय महाजन (24), मनीष सोसाइटी, फ्रेंड्स कालोनी निवासी को दबोचा गया। इनके कब्जे से हुक्का पॉट, तंबाकू फ्लेवर व अन्य सामग्री सहित 2,600 रुपए का माल जब्त किया।

निंबस लाउंज, गोकुलपेठ : दूसरी कार्रवाई भी इसी टीम ने अंबाझरी क्षेत्र के निंबस लाउंज, लक्ष्मी कृपा अपार्टमेंट, गोकुलपेठ में की। यहां ग्राहकों को लाउंज मालिक बिना लाइसेंस व अनुमति के तंबाकू मिश्रित हुक्का पीने की जगह उपलब्ध करा रहा था। इस मामले में आरोपी मालिक समीर शेख वकील अहमद (30), गिट्टीखदान निवासी पर कार्रवाई की गई। इसके पहले भी इसके खिलाफ कार्रवाई होने की चर्चा है, लेकिन यह अपनी आदतों में कोई सुधार नहीं ला रहा है। आरोपी समीर शेख से हुक्का पाॅट, तंबाकू फ्लेवर व अन्य सामग्री सहित 1,500 रुपए का माल जब्त किया गया।

सोसा कैफे एंड रेस्टाेरेंट, गोकुलपेठ : तीसरी कार्रवाई चेन स्नैचिंग विरोधी दस्ते ने की। इस दस्ते ने अंबाझरी क्षेत्र के सोसा कैफे एंड रेस्टाेरेंट, गोकुलपेठ में गुप्त सूचना पर छापा मारा। इस पार्लर में भी ग्राहकों को रेस्टाेरेंट मालिक बिना किसी अनुमति व लाइसेंस के ग्राहकों को हुक्का पीने की जगह दे रहा था। इस मामले में आरोपी अजय सिंह (26), संजयगांधी नगर, मानेवाड़ा निवासी को दबोचा गया। आरोपी से हुक्का पाॅट, तंबाकू फ्लेवर व अन्य सामग्री सहित 12 हजार 400 रुपए का माल जब्त किया गया। इन रेस्टारेंटों में इसके पहले भी कार्रवाई हो चुकी है, लेकिन रेस्टारेंट मालिकों की आदतों में कोई सुधार नहीं आ रहा है।

Created On :   26 March 2024 8:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story