पिटाई: गाड़ी सिखाने के बहाने सुनसान स्थान पर ले जाकर अश्लील हरकतें करने वाले की धुनाई

गाड़ी सिखाने के बहाने सुनसान स्थान पर ले जाकर अश्लील हरकतें करने वाले की धुनाई
  • आइसक्रीम खिलाने का दिया लालच
  • वाहन से कूदने की कोशिश की तो दबोच लिया
  • पेट्रोल खत्म होने से बालिका आरोपी के चंगुल से भाग निकली और शोर मचाया

डिजिटल डेस्क, नागपुर । बालिका से अश्लील कृत्य करने वाले नराधम की नागरिकों ने जमकर धुनाई की। उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इससे कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। लकड़गंज थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गुरुवार की दोपहर अदालत में पेश कर उसे दो दिन के पीसीआर में लिया गया है।

पीड़ित 12 वर्षीय बालिका लकड़गंज क्षेत्र की निवासी है। बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे उसकी मां ने उसे मोबाइल रिचार्ज करने के लिए दुकान में भेजा। बीच रास्ते में बालिका को बस्ती का ही नराधम आरोपी शेख आसिफ शेख गनी (48) मिला। उसने बालिका को उसकी मां का नाम बताकर उससे बात की तो बालिका ने यूं ही उससे पूछा कि कहा जा रहा है। शेख आसिफ ने बालिका को अपनी गाड़ी पर बिठाया और उसे रिचार्ज के दुकान में ले गया। इसके बाद आइस्क्रीम खिलाने का लालच दिया।

आइस्क्रीम खिलाने के बाद बालिका को गाड़ी सिखाने के बहाने इधर-उधर घुमाते रहा। एक अस्पताल के पीछे जिम के पास स्थित सुनसान स्थान पर ले जाकर उससे अश्लील हरकतें की। बालिका ने विरोध किया, तो फिर से उसे इधर-उधर घुमाने लगा। हालांकि बालिका ने चलते वाहन से कूदकर भागने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी के चंगुल में फंसी होने से वह भाग नहीं सकी। इस बीच गाड़ी का पेट्रोल खत्म होने पर जैसे ही आरोपी गाड़ी को धक्का देने लगा, वैसे ही बालिका भाग निकली और शोर मचाया। उसे रोते हुए और शोर मचाते हुए देखकर कुछ राहगिर ने उससे रोने का कारण पूछा। बालिका ने जब सारा वाकया बताया तो नागरिकों ने आसिफ को अधमरा हाेने तक दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इससे कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। इस बीच सूचना िमलते ही मौके पर पहुंची लकड़गंज थाने की टीम ने आरोपी को नागरिकों से कब्जे में लिया। पुलिस ने आसिफ को अगवा करने, छेड़छाड़ और एट्रासिटी एक्ट में गिरफ्तार किया। गुरुवार की दोपहर अदालत में पेश कर उसे दो दिन के पीसीआर में लिया गया है।

Created On :   26 April 2024 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story