त्र्यंबकेश्वर: सोने की अंगूठी के लिए कर दी गर्भवती की हत्या, सलाखों के पीछे पहुंचा पति

सोने की अंगूठी के लिए कर दी गर्भवती की हत्या, सलाखों के पीछे पहुंचा पति
  • शिकायत पुलिस थाने में दर्ज
  • गर्भवती की हत्या
  • सलाखों के पीछे आरोपी

डिजिटल डेस्क, त्र्यंबकेश्वर। आरोप है कि तलेगांव निवासी ज्योती रोहित खाटिकडे उम्र 20 साल की ससुराल में हत्या कर दी गई। इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज की गई है। शिकायत में पति, सास, ससुर और ननद पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है। उसके साथ मारपीट की गई थी। जिससे घायल हुई विवाहिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती किया गया था, लेकिन उसकी मौत हो गई। इस मामले में उसके चाचा जो दिंडोरी तहसील के उमराले में रहते हैं, जिनका नाम साहेबराव दिनकर पगारे उम्र 40 साल है।उन्होंने शिकायत दर्ज की है।

ज्योती को गुरूवार तड़के उपजिला अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल किया गया, लेकिन उसकी गंभीर स्थिती देखकर वैद्यकीय अधिकारी ने नाशिक जिला अस्पताल रैफर किया। जहां ज्योती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ज्योती दो महीने की गर्भवती थी। शिकायत के बाद पुलिस ने ज्योती के पति रोहित पुंडलिक खाटिकडे उम्र 25 साल को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि ज्योती का 22 जून 2023 को रोहित के साथ विवाह हुआ था। विवाह के बाद खाटिकड़े परिवार ने ज्योती के परिवार के पास पच्चीस हजार रूपए मांगे थे। ज्योती को ससुराल में किसी प्रकार की समस्या निर्माण नही हो, इसलिए उसके पिता ने ससुराल के लोगों की मांग पूर्ण की। इसके बावजूद प्रताड़ना होती रही।

रोहित ने ज्योती के पास सोने की अंगूठी मांगी और 27 दिसंबर को गंभीर रूप से उसकी पिटाई की। इसमें वह बेहोश हुई। ज्योती को उपजिला अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन प्राथमिक इलाज के बाद नाशिक जिला अस्पताल में रवाना किया था, उसकी मौत की सूचना मिलने के बाद उसके अक्रोशित परिवार ने पति रोहित पुंडलिक खाटीकडे, ससुर पुंडलिक धर्माजी खाटीकडे, सास लक्ष्मी पुंडलिक खाटीकडे, ननद सोनाली संदीप तुपलोंढे को गिरफ्तार करने की मांग की। उसका अंतीम संस्कार करने से मना किया था। इसके बाद पुलिस ने रोहित को हिरासत में लिया। इस मामले में भादवी की धारा 302, 34 के अनुसार प्रकरण दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस निरीक्षक बिपिन शेवाले कर रहे है।


Created On :   29 Dec 2023 4:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story