अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर ने अपनी पूरी टीम के साथ सोमनाथ मंदिर का किया दौरा

Akshay Kumar, Manushi Chillar visit Somnath temple with their entire team
अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर ने अपनी पूरी टीम के साथ सोमनाथ मंदिर का किया दौरा
बॉलीवुड अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर ने अपनी पूरी टीम के साथ सोमनाथ मंदिर का किया दौरा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार, जो वर्तमान में अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ने हाल ही में ऐतिहासिक सोमनाथ मंदिर में अपनी टीम के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस वक्त अक्षय के साथ सह-कलाकार मानुषी छिल्लर और फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी थे, अभिनेता ने पृथ्वीराज चौहान को यहां सम्मान देते हुए उनका धन्यवाद व्यक्त किया। पूरी टीम ने सोमनाथ मंदिर में पूजा भी की।

सम्राट पृथ्वीराज चौहान का झंडा लेकर, एक्टर ने उस बहादुर योद्धा को सम्मानित किया जो भारत के अंतिम हिंदू सम्राट थे। इस अवसर पर अपनी बात रखते हुए चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा, आज सोमनाथ मंदिर में पूजा की और यह वास्तव में एक मार्मिक क्षण था। हमने इस पूजा के दौरान सम्राट पृथ्वीराज का झंडा रखा और इस प्रक्रिया के दौरान सभी हिंदू पूजाओं के लिए सभी आवश्यक चीजें भी अर्पित की।

आगे उन्होंने कहा, अपनी आंखों से पूजा देखना अविश्वसनीय था और हमने सोमनाथ ज्योतिलिर्ंग पर दूध भी चढ़ाया और इसे हमारी पूजा के बाद वंचितों को भोग के रूप में वितरित किया। यह है हमारे लिए जीवन भर का अनुभव। सोमनाथ मंदिर के प्रवक्ता विजय चावड़ा, महाप्रबंधक श्री सोमनाथ ट्रस्ट ने बताया कि टीम ने इस पूजा के दौरान सम्राट पृथ्वीराज का झंडा रखा और सोमनाथ मंदिर के झंडे की पूजा भी की।

आपको बता दे जो ये फिल्म सम्राट पृथ्वीराज है, वह पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, क्योंकि वह उस महान योद्धा की भूमिका निभाते हैं, जिन्होंने घोर के बेरहम आक्रमणकारी से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। इसमें पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर भी हैं जो राजा पृथ्वीराज की प्यारी राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में हैं। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story