इंदौर के लॉ इंस्टिट्यूट को सर्वे में मिली फर्स्ट रैंकिंग

Law Institute of Sage University, Indore got the first ranking in the survey
इंदौर के लॉ इंस्टिट्यूट को सर्वे में मिली फर्स्ट रैंकिंग
सेज यूनिवर्सिटी इंदौर के लॉ इंस्टिट्यूट को सर्वे में मिली फर्स्ट रैंकिंग

डिजिटल डेस्क, इंदौर। देश की एक प्रतिष्ठित मैगज़ीन द्वारा किये गए सर्वे में सेज यूनिवर्सिटी इंदौर के इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ एंड लीगल स्टडीज को एक विशेष श्रेणी में देश में फर्स्ट रैंक प्रदान की है। सेज यूनिवर्सिटी के चांसलर इंजी. संजीव अग्रवाल ने इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए डिपार्टमेंट के प्रबंधन , फैकल्टी व स्टूडेंट्स को बधाई दी है, इंजी संजीव अग्रवाल ने बताया कि ये उपलब्धि हमारे निरंतर प्रयासों का परिणाम है,  हमें ख़ुशी है कि आज सेज ग्रुप  शिक्षा के क्षेत्र में देश के श्रेष्ठ संस्थान में शामिल है। 

सेज ग्रुप छात्रों को गुणवक्ता पूर्ण इंडस्ट्री रेडी एजुकेशन और बेहतर करियर के लिए छात्र को हर तरह कि सुविधा और एक्सपोज़र देने के लिए प्रतिबद्ध है एजुकेशन में इंटरनेशनल एक्सपोज़र के लिए सेज ग्रुप ने कई प्रख्यात राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय संस्थानों सेअनुबंध किया है।  यूनिवर्सिटी के लॉ प्रोग्राम्स में छात्रों को एडवांस लर्निंग व एक्सपोज़र के लिए देश  के कई उत्कृष्ट लॉ संस्थान से अनुबंध है।  मूट कोर्ट व राष्ट्रीय स्तर की वर्कशॉप के द्वारा छात्रों को प्रैक्टिकल एक्सपोज़र दिया जाता है। 

यूनिवर्सिटी द्वारा एडवांस कंप्यूटिंग, एग्रीकल्चर, आर्ट्स एंड हुमानिटीज़, आर्किटेक्चर, कॉमर्स, डिज़ाइन, जर्नलिज्म व मास कम्युनिकेशन, मैनेजमेंट, परफार्मिंग आर्ट्स, लॉ एंड लीगल स्टडीज, फार्मास्यूटिकल साइंसेज, बायोलॉजिकल साइंस, कंप्यूटर ऍप्लिकेशन्स, इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में ग्रेजुएशन व पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्सेस ऑफर कर रही है।  

यूनिवर्सिटी का विशाल मॉडर्न इंफ्रास्ट्रक्चर, हाई -टेक लैब्स, एडवांस करिकुलम, स्टूडेंट फैसिलिटीज, प्लेसमेंट के कारण सेज यूनिवर्सिटी आज छात्रों की पहली पसंद है। सेज यूनिवर्सिटी भोपाल व इंदौर में  एडमिशन प्रक्रिया चल रही है, इच्छुक छात्र कैंपस विजिट कर यूनिवर्सिटी के ऐकडेमिक एक्सपर्ट्स से सलाह ले सकते है।

एडमिशन के लिए स्टूडेंट्स को सेज एंट्रेंस एग्जामिनेशन  पास करना अनिवार्य है। यूनिवर्सिटी मेधावी छात्रों को स्कालरशिप भी दे रही है। छात्र यूनिवर्सिटी की वेबसाइट www.sageuniversity.in पर लॉगिन कर एंट्रेंस एग्जाम, कोर्स, फीस, स्कॉलरशिप सम्बन्धी जानकारी देख सकते है। यूनिवर्सिटी द्वारा सेज समर स्कूल के अंतरगत स्टूडेंट्स व वर्किंग प्रोफेशनल्स को स्किल बेस्ड लर्निंग व ट्रेनिंग के सर्टिफिकेट प्रोग्राम्स का संचालन किया जा रहा है 50 से भी अधिक कोर्स में एडमिशन शुरू हो चुके है। 

Created On :   10 Oct 2022 1:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story