घर के बाहर सो रहे अधेड़ की हत्या, सीने में किया धारदार हथियार से प्रहार

Murder of middle-aged sleeping outside the house, stabbed in the chest with a sharp weapon
घर के बाहर सो रहे अधेड़ की हत्या, सीने में किया धारदार हथियार से प्रहार
रीवा घर के बाहर सो रहे अधेड़ की हत्या, सीने में किया धारदार हथियार से प्रहार

डिजिटल डेस्क,रीवा। जिले के बैकुंठपुर क्षेत्र में बीती रात एक अधेड़ की हत्या हो गई। बरहा 345 गांव में यह वारदात उस समय हुई जब 55 वर्षीय यज्ञनारायण साकेत घर के बाहर सो रहा था। अधेड़ के सीने पर सोते समय धारदार हथियार से प्रहार किया गया। अत्यधिक खून बहने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

रात 2.25 की वारदात-

बताया जा रहा है कि यज्ञनारायण साकेत मंगलवार की रात 9.30 बजे भोजन करने के बाद घर के बाहर सोने चला गया। जहां वह जमीन पर सो रहा था। रात लगभग 2.25 बजे अज्ञात बदमाशों ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया। इसके बाद वह शोर मचाते हुए घर के अंदर की ओर भागा, लेकिन बीच में ही गिर गया। शोर सुनकर परिजन बाहर निकले और देखा कि लहूलुहान यज्ञनारायण की मौत हो गई है।

एसडीओपी मौके पर पहुंचे-

परिजन ने डॉयल 100 में कॉल किया। जिस पर रात में ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी भी मौके पर पहुंच गए।

11दिन पहले बेटी के हाथ हुए पीले-

मृतक की बेटी के 11 दिन पहले हाथ पीले हुए हैं। जानकारी के अनुसारी मृतक की बेटी की यह दूसरी शादी थी। पांच साल पहले पति का निधन हो जाने की वजह से मायके पक्ष ने उसका दूसरा विवाह करने का निर्णय लिया था। तीन जून को उसकी दूसरी शादी हुई थी।

दूसरी शादी के विरोध में थे ससुराल वाले-

मृतक की बेटी की जहां पहले शादी हुई थे, वे लोग उसकी दूसरी शादी का विरोध कर रहे थे। लेकिन यज्ञनारायण नहीं माना। ससुराल वाले लगतार यह प्रयास कर रहे थे कि दूसरी शादी न की जाए। इस तरह पुलिस इस बिन्दु पर भी जांच कर रही है।

नवीन तिवारी, (एसडीओपी सिरमौर) ने बताया कि घर के बाहर सोते समय अधेड़ पर धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या की गई है। कुछ बातें सामने आई हैं, जिस पर जांच की जा रही है। पुलिस की टीम हत्या के खुलासे के लिए लगी हुई है।

 
 

Created On :   15 Jun 2022 12:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story