पन्ना: यात्री बस व्यापारी के लाखों रूपयों से भरा बैग हुआ गायब, अज्ञात चोर के विरूद्ध कोतवाली में दर्ज हुआ मामला, पुलिस तलाश में जुटी

यात्री बस व्यापारी के लाखों रूपयों से भरा बैग हुआ गायब, अज्ञात चोर के विरूद्ध कोतवाली में दर्ज हुआ मामला, पुलिस तलाश में जुटी
  • यात्री बस व्यापारी के लाखों रूपयों से भरा बैग हुआ गायब
  • अज्ञात चोर के विरूद्ध कोतवाली में दर्ज हुआ मामला, पुलिस तलाश में जुटी

डिजिटल डेस्क, पन्ना। शहर के डायमण्ड चौराहे में एक यात्री बस से लाखों रूपयों से भरा व्यापारी का बैग दिन-दहाडे गायब होने का मामला सामने आया है। यह घटना १७ अप्रैल २०२४ की दोपहर १२:४५ बजे की बताई जा रही है। व्यापारी की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोर के विरूद्ध मामला दर्ज कर उसकी तलाश करनी शुरू कर दी है। फरियादी अशोक शर्मा पिता जीवनलाल शर्मा उम्र ५५ वर्ष निवासी जी.पी. कान्वेट स्कूल के पास त्यागी नगर मुरार ग्वालियर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह जय पेंट्स एण्ड बार्निस प्रायवेट लिमिटेड ग्वालियर पेण्ट बनाने वाली फैक्ट्री में विगत २९ वर्षों से सेल्समैन का काम कर रहा है तथा उसकी पचौरी ट्रेडर्स के नाम से स्वयं की फर्म भी है। कंपनी एवं फर्म का लेनदेन का कारोबार कई जिलों में होता है। कंपनी की तरफ से वह १३ अप्रैल २०२४ को ग्वालियर से चलकर हरपालपुर, नौगांव, छतरपुर, बडामलहरा, देवेन्द्रनगर के व्यापारियों से मिलकर लेनदेन अनुसार कंपनी के बिलों के अनुसार दिनांक १६ अप्रैल को सुबह १०:३० बजे पन्ना मार्केट में व्यापारियों से लेनदेन के काम से आया था और राजलक्ष्मी होटल में रात्रि में रूका।

यह भी पढ़े -किसानों को पिछले वर्ष विक्रय की गई धान का नहीं मिला मूल्य, कई किसानों के २१ लाख रूपए चार माह से बकाया

दिनांक १७ अप्रैल २०२४ को उक्त कार्य को व्यापारियों से लेनदेन करके दिन करीब १२:४५ बजे बस स्टैण्ड से बस में बैठकर अमानगंज उक्त व्यापार के कार्य से जा रहा था। मेरे पास जो काले रंग का ट्राली बैग था उसमें व्यापारियों से उक्त फर्म व अपने स्वयं के फर्म के लेनदेन की राशि लगभग ४ लाख ६० हजार रूपए तथा कंपनी के लेनदेन के समस्त बिल, लाल रंग की डायरी जिसमें लेनदेन संबधी विवरण लिखा था यात्री बस में उस ट्राली बैग को अपने सीट के ऊपर बने रैक में रखकर मोबाइल से बात करने लगा। बात खत्म कर दोपहर १ बजे के लगभग वहीं डायमण्ड चौक पन्ना में खडी उक्त बस के रैक में रखे मेरे ट्राली बैग को देखा तो वहीं वह वहां नहीं था। मेरे द्वारा पीछे सीट में बैठी सवारियों और बस के नीचे खडे कंडक्टर को बताया गया तो उनके द्वारा बताया एक सफेद शर्ट पहने लडका बस से ट्राली बैग लेकर नीचे उतरकर एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति के साथ बैठकर चला गया है। जिस पर मेरे द्वारा आसपास सभी जगह और जिन व्यापारियों से लेनदेन किया था उन्हें बताकर साथ लेकर ट्राली बैग और सफेद शर्ट पहने व्यक्ति की तलाश करता रहा लेकिन कोई पता नहीं चला। व्यापारी अशोक शर्मा ने थाना कोतवाली पहुंचकर पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी जिस पर पुलिस द्वारा व्यापारी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के विरूद्ध आईपीसी की धारा ३७९ के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े -लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर टक्कर मारने वाले आरोपी को कारावास एवं जुर्माना

इनका कहना है

चोरी की घटना की जानकारी सामने आने के बाद अज्ञात चोर के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही चोरी करने वाले चोर को पुलिस गिरफ्तार करेगी।

रोहित मिश्रा

नगर निरीक्षक कोतवाली पन्ना

Created On :   19 April 2024 4:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story