पलटवार: हमारा हिसाब मांगनवाले पहले अपना हिसाब तो दें, एनसीरी सुप्रीमो पवार का भाजपा को जवाब

हमारा हिसाब मांगनवाले पहले अपना हिसाब तो दें, एनसीरी सुप्रीमो पवार का भाजपा को जवाब
  • राकांपा सुप्रीमो शरद पवार ने भाजपा को जवाब दिया
  • पवार बोले - हमारा हिसाब मांगनवाले पहला अपना हिसाब दें

डिजिटल डेस्क, बारामती (पुणे) राकांपा सुप्रीमो शरद पवार ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश की सत्ताधारी भाजपा यूपीए के शासनकाल का हिसाब मांग रही है। पहले वे 2014 से 2024 तक के अपने शासनकाल का हिसाब दें। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के एक मंत्री का कहना है कि भाजपा को संविधान बदलना है, इसलिए वे अधिक से अधिक सांसद जिताना चाहते हैं। इससे उनकी मंशा समझ आती है।

हनुमान मंदिर में दर्शन कर सुप्रिया सुले के प्रचार की शुरूआत की

राष्ट्रवादी कांग्रेस शरदचंद्र पवार पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने कण्हेरी स्थित मारुति मंदिर में नारियल चढ़ा कर अपनी बेटी सुप्रिया सुले के चुनाव प्रचार की शुरुआत की। वर्ष 1967 से ही हर चुनाव के प्रचार की शुरुआत शरद पवार इसी मंदिर में नारियल फोड़ कर करते हैं। वे जब भी बारामती आते हैं, तब समय निकाल कर वे यहां पर जरूर आते हैं। हनुमान मंदिर में दर्शन लेने के बाद सुप्रिया सुले ने वहां पर उपस्थित लोगों से कहा कि हमें विवाद नहीं करना है। बल्कि संघर्ष करना है।

काम कर क हमें तुतारी बजाना है। उन्होंने कहा कि साहेब ने 90 प्रतिशत विविध संस्थाओं को बारामती सहित महाराष्ट्र में लाया। विधायक रोहित पवार ने कहा कि कोई कुछ भी कहे महाराष्ट्र ही नहीं पूरे देश को पता है कि बारामती एवं महाराष्ट्र का विकास किसने किया?

इसलिए इसबार सुप्रिया सुले को बारामती तहसील से कम से कम डेढ़ लाख की लीड मिलेगी। ऐसा विश्वास उन्होंने जताया। विधायक संजय जगताप ने भरोसा दिलाया कि सुले को बारामती से भी अधिक बढ़त पुरंदर में मिलेगी।

Created On :   19 April 2024 3:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story