छत्तीसगढ़: लोकसभा निर्वाचन में शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करने जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक में स्वीप कार्यक्रम आयोजित

लोकसभा निर्वाचन में शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करने जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक में स्वीप कार्यक्रम आयोजित
  • जिले में शत प्रतिशत मतदान करने अधिकारी-कर्मचारी सहित नागरिकों को दिलाई गई मतदाता शपथ
  • अधिकारी-कर्मचारी सहित नागरिकों ने 26 अप्रैल को मतदान केन्द्र जाकर अपने मताधिकार का उपयोग करने का लिया संकल्प
  • कृषि एवं सहकारिता विभाग द्वारा मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया।

डिजिटल डेस्क,राजनांदगांव। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संजय अग्रवाल के मार्गदर्शन में जिले में निरंतर मतदाता जागरूकता कार्यक्रम स्वीप का आयोजन किया जा रहा है। जिससे की लोकसभा निर्वाचन 2024 के दौरान जिले में शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित किया जा सके।

जिले में 26 अप्रैल 2024 को लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत होने वाले मतदान में सभी की भागीदारी सुनिश्चित करने के उद्देश्य से आज जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक राजनांदगांव में कृषि एवं सहकारिता विभाग द्वारा मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस अवसर पर जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के अधिकारी-कर्मचारी सहित बैंक में लेन-देन के लिए आए नागरिकों को जिले में शत प्रतिशत मतदान करने के लिए मतदाता शपथ दिलाई गई।

उप संचालक कृषि श्री नागेश्वर लाल पाण्डेय ने मतदाताओं को लोकसभा निर्वाचन 2024 के मतदाता जागरूकता की विभिन्न गतिविधियों से अवगत कराते हुए लोकतंत्र के महापर्व में अपनी सहभागिता निभाने कहा। उन्होंने लोकतंत्र में नागरिकों के एक-एक वोट के महत्व को समझाया।

कार्यक्रम में अधिकारी-कर्मचारियों के साथ नागरिकों ने हाथों में मतदाता जागरूकता के तख्ती लेकर मोर वोट-मोर अधिकार, जागरूक मतदाता ही लोकतंत्र की असली पहचान जैसे नारे लगाकर 26 अप्रैल को अपने मतदान केन्द्र में जाकर मताधिकार का उपयोग करने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम में सीईओ जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक श्री श्रीकांत चंद्राकर, उप आयुक्त सहकारिता विभाग श्रीमती शिल्पा अग्रवाल, सहायक संचालक कृषि श्री टीकम सिंह ठाकुर, अनुविभागीय कृषि अधिकारी श्री संतलाल देशलहरे, वरिष्ठ कृषि विकास अधिकारी श्री जय सिंह खेंगर, कृषि विकास अधिकारी श्री रामशीला गौरकर तथा सेवा सहकारी समिति के शाखा प्रबंधक एवं बड़ी संख्या में किसानों द्वारा बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित की गई।

Created On :   2 April 2024 2:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story