ट्रेन में आग: गंगानगर हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, कोई हताहत नहीं

गंगानगर हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, कोई हताहत नहीं
हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, कोई हताहत नहीं

डिजिटल डेस्क, वलसाड (गुजरात)। गुजरात के वलसाड रेलवे स्टेशन से रवाना होने के कुछ देर बाद शनिवार को श्री गंगानगर हमसफ़र एक्सप्रेस ट्रेन की पावर, जनरेटर वैन और बगल के कोच में आग लग गई। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रेन में आग दोपहर करीब दो बजे वलसाड से सूरत के लिए रवाना होने के बाद लगी। आग का पता चलते ही ट्रेन रोकी गई और सभी यात्री उसमें से उतर गए।

आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण पावर, जनरेटर वैन में आग लग गई और बाद में बगल के कोच में फैल गई। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन अचानक आग लगने से यात्रियों में दहशत फैल गई। रेलवे अधिकारियों ने कहा कि आग लगने के सही कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Sep 2023 4:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story