यवतमाल: खेत के कुएं में मिला प्रेमी युगल का शव, घटना के खुलासे से गांव में मचा हड़कंप

खेत के कुएं में मिला प्रेमी युगल का शव, घटना के खुलासे से गांव में मचा हड़कंप
  • कारंजा गांव के पारडी के थे निवासी
  • दोनों के शव एक कुएं में मिला
  • गांव में मचा हड़कंप

डिजिटल डेस्क, तलेगांव शामजीपंत. कारंजा तहसील के पारडी गांव निवासी प्रेमी युगल कुछ दिनो पूर्व गांव से भाग गया था। दौरान शनिवार 3 फरवरी को इन दोनों के शव एक कुएं में पाए जाने से गांव में हड़कंप मच गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पारडी निवासी हर्षल बाबा वाघाडे (22) नामक युवक ने कुछ दिनों पूर्व गांव के ही एक 17 वर्षीय नाबालिग को बहलाकर भगा ले गया था। इस नाबालिग के परिवार वालों ने एक दिन उस की तलाशी की। नाबालिग नहीं मिलने के कारण उस के परिजनों ने 23 जनवरी को तलेगांव पुलिस थाना में शिकायत दर्ज की थी। शिकायत दर्ज करने के दिन से पुलिस द्वारा दोनों की तलाश जारी थी। दौरान शनिवार की दोपहर 4 बजे के दौरान पारडी गांव के पुलिस पटेल को कुसुम दोड़ा खेत परिसर के गणेश रंगारी के खेत के कुएं में दो शव क्षत-विक्षत अवस्था में दिखाई दिए। पुलिस पटेल ने तत्काल इस घटना की जानकारी तलेगांव पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को कुएं से बाहर निकालने के बाद लापता रहे प्रेमी युगल की शिनाख्त हुई। दोनों के शवों की हालत बहुतही खराब रहने के कारण घटनास्थल पर ही परिजनों के सामने पोस्टमार्टम किया गया। इस प्रकरण की आगे की जांच तलेगांव पुलिस थाना के थानेदार संदीप धोबे के मार्गदर्शन में जमादार निखिल काले, अतुल अडसड कर रहे हैं।

युवक के हत्या की सुलझी गुत्थी, दो गिरफ्तार

उधर यवतमाल के पांढरकवड़ा में स्थानीय अपराध शाखा के दल ने पांढरकवड़ा में हुए 23 साल के युवक की हत्या का मामला कुछ की घंटों के भीतर उजागर करके दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते सचिन की हत्या किए जाने की बात पुलिस जांच में सामने आयी है। पकड़े गए आरोपियों में मस्जीद वार्ड पांढरकवड़ा निवासी सय्यद अरबाज उर्फ भु-या सय्यद मंसुर और मोमीनाबाद कॉलनी पांढरकवड़ा निवासी अब्दुल रहमान अब्दुल जब्बार का समावेश है। पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी अनुसार चंद्रशेखर वार्ड पांढरकवड़ा निवासी सचिन कुनघाडकर(23) की पांढरकवड़ा से मांगुर्डा मार्ग पर ग्राम वाई रोड पर अज्ञात लोगों ने पत्थर और लाठी से हमला कर निर्मम हत्या कर दी थी। यह घटना 2 फरवरी को उजागर हुई थी।

घटना की जानकारी मिलते ही पांढरकवड़ा पुलिस समेत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। लेकिन आरोपी अज्ञात होने से सचिन की हत्या किसने और क्यों की इसकी गुत्थी सुलझाना पुलिस के सामने एक चुनौती थी। साथ ही आरोपियों को शीघ्र पकड़ने की मांग को लेकर बडी संख्या में मृतक के परिजनों ने पांढरकवड़ा थाने में दस्तक दी थी। जिससे एसपी डा. बन्सोड ने एलसीबी, पांढरकवड़ा पुलिस को दो दल बनाकर मामला उजागर के आदेश दिए।

जांच के दौरान पता चला कि, 1 फरवरी की रात को मृतक सचिन ने उक्त दोनों आरोपियों साथ शराब पी थी। जिससे एलसीबी के दल ने उक्त दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जांच में पता चला कि, सचिन आरोपियों का दोस्त था। 1 फरवरी की रात को शराब पीने के बाद सय्यद अरबाज उर्फ भु-या सय्यद मंसुर का पुराना विवाद होने से इसी विवाद के चलते आरोपियों ने सचिन को मांगुर्डा मार्ग पर गेवराई के आगे ग्राम वाई रास्ते पर लेकर गए। वहा उसके सिर पर लाठी और पत्थर से वार करके उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने दाेनो आरोपियों के पांढरकवड़ा पुलिस को सौंप दिया है। यह कार्रवाई एसपी डा. पवन बन्सोड़, अतिरिक्त एसपी पियुष जगताप, पांढरकवडा एसडीपीओं रामेश्वर वैंजने के मार्गदर्शन में एलसीबी के पीआई आधारसिंग सोनोने, पीआई अमोल मालवे, एपीआई अमोल मुडे, अंमलदार सुनिल खंडागले, योगेश डगवार, सुधीर पांडे, सुधीर पिदुरकर, निलेश निमकर, रजनिकांत मडावी, नरेश राऊत आदि ने की।


Created On :   4 Feb 2024 12:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story