ऐश्वर्या राय नहीं हैं 'कैप्टन कूल' से कम, पोन्नियिन सेलवन के प्रमोशन में खुद को बताया महेंद्र सिंह धोनी

Aishwarya Rai Bachchan told herself as Dhoni, gave a big statement during the promotion of PS 2
ऐश्वर्या राय नहीं हैं 'कैप्टन कूल' से कम, पोन्नियिन सेलवन के प्रमोशन में खुद को बताया महेंद्र सिंह धोनी
पोन्नियिन सेलवन की 'माही' ऐश्वर्या राय नहीं हैं 'कैप्टन कूल' से कम, पोन्नियिन सेलवन के प्रमोशन में खुद को बताया महेंद्र सिंह धोनी

डिजिटल डेस्क, जयपुर। क्रिकेट के मैदान पर माही और फिल्म के पर्दे पर ऐश्वर्या राय- दोनों का अपने अपने टैलेंट में कोई मुकाबला नहीं। वैसे दोनों का कोई कंपेरिजन है नहीं। लेकिन यहां हम ये बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि ऐश्वर्या राय खुद को माही से कम नहीं समझती हैं। ये दावा किसी और का नहीं खुद ऐश्वर्या राय का है। जिन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 के प्रमोशन के दौरान खुद को फिल्म का एम एस धोनी बताया। ये वाक्या उस वक्त का है जब फिल्म की पूरी कास्ट स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट एक्स्ट्रा में पहुंची थी। जहां ऐश्वर्या ने पूरी टीम के सामने खुद को फिल्म का कैप्टन कूल करार कर दिया।

धोनी के स्वभाव से मेल खाता है किरदार का स्वभाव

हाल ही में अपनी फिल्म PS-2 के प्रमोशन के दौरान स्टार स्पोर्टस के शो क्रिकेट लाइव पर आई फिल्म की स्टारकास्ट से जब फिल्म में उनके कैरेक्टर के बारे में पूछा गया तो ऐश्वर्या ने कहा कि फिल्म में उनका कैरेक्टर का नाम नंदिनी है और उसका स्वभाव काफी हद तक भारतीय क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ी और पूर्व कप्तान महेंन्द्र सिंह धोनी से मेल खाता है। इस दौरान सॉउथ स्टार चियान विक्रम ने कहा कि वह मैच देखते ही धोनी की वजह से है। जब पूरी स्टारकास्ट से पूछा गया कि क्या वह अपने बिजी शेड्यूल के बीच आईपीएल को फॉलो करते हैं? तो तृषा ने इसका जवाब दिया कि वह सीएसके का कोई भी मैच नहीं छोड़ती हैं। हालांकि, मौजूदा सीजन में भी तृषा कृष्णन को चेन्नई के मैच के दौरान स्टेडियम पर देखा गया है। 

बता दें कि लाखों-करोड़ो क्रिकेट प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाले धोनी मैदान और मैदान के बाहर अपने शांत स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं। इसीलिए क्रिकेट प्रशंसक और एनालिस्ट उन्हें कैप्टन कूल के नाम से भी जानते हैं। मैच के महत्वपूर्ण लम्हों में अपने संयम से थाला धोनी ने भारत को कितने ही मैच जिताएं हैं। हालांकि ऐश्वर्या से पहले भी कई फिल्म एक्टर और एक्ट्रेस धोनी को अपना आइडल बता चुके हैं। शो पर आई फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ही धोनी की फैन नजर आई। 

धोनी के लिए हो सकता है आखिरी सीजन 

मौजूदा आईपीएल सीजन माही का आखिरी सीजन भी माना जा रहा है और मैचों के दौरान वह खुद भी कह चुके हैं कि यह उनके करियर का आखिरी फेज चल रहा है, जिसे वह इंजॉय कर रहे हैं। गौरतलब है कि माही इंटरनेशनल क्रिकेट से करीब तीन साल पहले ही संन्यास ले चुके हैं। ऐसे में  धोनी आईपीएल में जिस भी शहर में मैच खेलने जा रहे हैं वो मैदान उनका होम ग्राउंड बन जाता है। क्योंकि फैंस बड़ी तादाद में अपने हीरो को देखने आते हैं। इस बीच चेन्नई की टीम भी अपने थाला को ट्रॉफी जीतकर एक यादगार विदाई देना चाहेगी। 


 

Created On :   27 April 2023 2:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story