माही के सम्मान में झुके अरिजीत सिंह, आईपीएल की ओपनिंग सेरिमनी में देखा गया दिल छू लेने वाला पल 

Arjit bowed in honor of Mahi, heart touching moment seen in IPL opening ceremony
माही के सम्मान में झुके अरिजीत सिंह, आईपीएल की ओपनिंग सेरिमनी में देखा गया दिल छू लेने वाला पल 
आईपीएल सेरेमनी माही के सम्मान में झुके अरिजीत सिंह, आईपीएल की ओपनिंग सेरिमनी में देखा गया दिल छू लेने वाला पल 
हाईलाइट
  • सिर्फ आम लोग ही नहीं सेलिब्रिटी भी है धोनी के बहुत बड़े फैन

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। आईपीएल के नए सीजन का रण शुरू हो गया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस एक-दूसरे का सामना कर रही है। लेकिन आईपीएल अपने पुराने चिर-परिचित अंदाज में लौटता हुआ नजर आ रहा है। एक बार फिर से इस आयोजन में वही चीजें देखने को मिल रही है जो कोरोना महामारी से पहले देखने को मिला करती थी।

महामारी के बाद पहली बार आईपीएल की ओपनिंग सेरिमनी आयोजित कराई गई, जहां देश के सुरीले सिंगर्स में से एक अरिजीत सिंह और लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया ने परफॉर्म किया। लेकिन इस बीच इस सेरेमनी से दिल छूने वाला मोमेंट देखने को मिला।  

जब ट्रॉफी के अनावरण के लिए धोनी स्टेज पर पहुंचे थे, तब अपने-अपने फील्ड में दो लेजेंड्स एक दूसरे के सामने थे। लेकिन तभी अरिजीत सिंह ने धोनी के सामने कुछ ऐसा किया जिसके चलते उनकी इज्जत लोगों के मन में और बढ़ गई। जब धोनी अरिजीत के सामने आए तब अरिजीत ने धोनी के पैर छुए। 

इससे पहले जब अरिजीत परफॉर्म कर थे तब भी एक दिल छूने वाला पल देखने को मिला था। दरअसल, अरिजीत एक गाड़ी पर राउंड लेकर दर्शकों के नजदीक जाकर परफॉर्म कर रहे थे। तभी उनकी गाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के डगआउट के नजदीक से गुजरी, जहां माही बैठे हुए थे। गाड़ी नजदीक आते ही धोनी डगआउट से बाहर आए और दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन किया।  

अरिजीत ने दिया जबरदस्त परफॉर्मेंस

मैच का रोमांच शुरू होने से पहले ओपनिंग सेरेमनी भी कमाल की रही। अरिजीत ने अपने हिट सोंग्स गाकर दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया। इन गानों की फेहरिस्त में लेटेस्ट गानें 'अपना बना ले' एवं 'केसरिया' से लेकर 'लहरा दो' भी शामिल थे।

सिर्फ आम लोग ही नहीं सेलिब्रिटी भी है धोनी के बहुत बड़े फैन

धोनी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस चीज से लगा सकते हैं की उनकी फैंस की लिस्ट सिर्फ आम लोगों से ही नहीं भरी हुई है, बल्कि कई मौकों पर सेलिब्रिटीज ने भी अपना प्यार धोनी के प्रति दिखाया है। सुनील शेट्टी से लेकर सलमान खान तक धोनी की खुलकर तारीफ करते हुए दिखे हैं। अब अरिजीत सिंह की इस तरह की प्रतिक्रिया यह दिखाती है कि धोनी के लिए सिर्फ सामान्य लोगों में ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज के मन में भी काफी इज्जत है।

Created On :   31 March 2023 5:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story