ई-पेपर English कोरोनावायरस चुनाव 2020 राशिफल दुनिया देश राज्य शहर राजनीति खेल मनोरंंजन व्यापार टेक्नोलॉजी शिक्षा जुर्म जीवन शैली धर्म करंट अफेयर्स अजब गजब यात्रा
460
0

BCCI चीफ सौरव गांगुली ने की ऋषभ पंत की तारीफ, कहा- मैं इस खिलाड़ी का कायल हूं

Highlights

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की तारीफ की है। गांगुली कहा, मैं ऋषभ पंत की बल्लेबाजी से काफी ज्यादा प्रभावित हूं। मैं इस खिलाड़ी का कायल हूं। हालांकि गांगुली के अन्य भारतीय क्रिकेटरों की भी तारीफ की।

क्लासप्लस के यूट्यूब चैटशो पर जब गांगुली से उनके पसंसदीदा भारतीय क्रिकेटरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, सभी (मौजूदा भारतीय क्रिकेटरों के बीच) शानदार खिलाड़ी हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष होने के नाते, मैं किसी एक का नाम नहीं लूंगा। मैं विराट कोहली और रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का आनंद लेता हूं। मैं ऋषभ पंत से प्रभावित हूं। मैं जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को पसंद करता हूं। मैं शार्दुल ठाकुर को भी पसंद करता हूं।

गांगुली को इस साल की शुरूआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें एंजियोप्लास्टी से गुजरना पड़ा था। हालांकि उन्होंने कहा है कि अब वह फिट और ठीक हैं और अपने काम पर भी वापस लौट आए हैं।