गेंदबाजों की इस गलती पर चेन्नई सुपर किग्स की कप्तानी छोड़ेंगे एमएस धोनी, जीत के बाद भी इस बात से परेशान हैं माही

Dhoni gave the last warning to his own bowlers, do not make these mistakes, otherwise you will have to play the tournament with a new captain
गेंदबाजों की इस गलती पर चेन्नई सुपर किग्स की कप्तानी छोड़ेंगे एमएस धोनी, जीत के बाद भी इस बात से परेशान हैं माही
धोनी की आखिरी चेतावनी गेंदबाजों की इस गलती पर चेन्नई सुपर किग्स की कप्तानी छोड़ेंगे एमएस धोनी, जीत के बाद भी इस बात से परेशान हैं माही

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। आईपीएल 2023 के पांचवें मुकाबले में सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने-सामने थी। चार सालों बाद अपने होम ग्राउंड चेपॉक पर खेलने उतरी सुपर किंग्स की टीम ने सुपर जायंट्स पर 12 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की। लेकिन इस जीत के बाद भी टीम के कप्तान एमएस धोनी अपने गेंदबाजों से नाखुश नजर आए और उन्हें आखिरी चेतावनी दी है। 

नए कप्तान के साथ खेलना पड़ेगा- धोनी

लखनऊ सुपर जायंट्स को हराने के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में इंटरव्यू के दौरान कप्तान एमएस धोनी ने कहा कि, "हमें अपनी तेज गेंदबाजी में सुधार की आवश्वयकता है। विपक्षी टीम क्या कर रही है यह देखना बेहद जरुरी है। हमारे गेंदबाज बहुत अधिक अतिरिक्त रन खर्च कर रहे हैं, उन्हें वाइड और नो बॉल डालना कम करना पड़ेगा। अगर ऐसा ही चलता रहा तो मेरी दूसरी चेतावनी होगी और टीम को नए कप्तान के साथ खेलना पड़ेगा।"   

जमकर एक्सट्रा रन लुटा रहे हैं चेन्नई के गेंदबाज

कप्तान धोनी की यह बात सही भी है, चेन्नई के गेंदबाज इस सीजन में जमकर एक्सट्रा रन लुटा रहे हैं। सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में 3 नो बॉल और 13 वाइड गेंदों के साथ कुल 18 रन एक्सट्रा खर्च किए। वहीं इससे पहले गुजरात के खिलाफ ओपनिंग एनकाउंटर में भी गेंदबाजों ने 2 नो बॉल और 4 वाइड गेंदें डाली थी। 

दमदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं माही

सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी को भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिए चार साल हो गए हो लेकिन अभी भी उनके बल्ले से वही धमाकेदार शॉट्स निकल रहे हैं। धोनी ने आईपीएल के इस सीजन में खेले दोनों मुकाबलों में शानदार फॉर्म दिखाया है। जहां उन्होंने पहले मुकाबले में गुजरात के खिलाफ आखिरी ओवर में एक छक्का और एक चौका जड़कर केवल 7 गेंदों में 14 रन बनाए थे। वहीं लखनऊ के खिलाफ भी उन्होंने आखिरी ओवर में उतरकर दो गेंदों में लगातार दो छक्के जड़ दिए। हालांकि एक और छक्का लगाने की कोशिश में धोनी अगली ही गेंद पर आउट हो गए। लेकिन थाला के यही दो छक्के बाद में चेन्नई की जीत की वजह बने। 

Created On :   4 April 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story