धमाकेदार जीत के बाद गुजरात को लगा बड़ा झटका, कीवी कप्तान केन विलियमसन हुए आईपीएल से बाहर

Gujarat got a big blow after a big win, Kiwi captain Kane Williamson out of IPL
धमाकेदार जीत के बाद गुजरात को लगा बड़ा झटका, कीवी कप्तान केन विलियमसन हुए आईपीएल से बाहर
आईपीएल 2023 धमाकेदार जीत के बाद गुजरात को लगा बड़ा झटका, कीवी कप्तान केन विलियमसन हुए आईपीएल से बाहर
हाईलाइट
  • फिल्डिंग के दौरान हुए थे चोटिल

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। विश्व की सबसे चर्चित क्रिकेट लीग आईपीएल का 16वां सीजन शुरू हो गया है। आईपीएल 2023 का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। जहां गुजरात की टीम ने चेन्नई पर एक रोमांचक जीत दर्ज करते हुए टूर्नामेंट की धमाकेदार शुरुआत की। लेकिन इस धमाकेदार जीत के बाद गुजरात की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। गुजरात के अनुभवी विदेशी बल्लेबाज केन विलियमसन घुटने की चोट के चलते पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो चुके हैं।

फिल्डिंग के दौरान हुए चोटिल

दरअसलस, मुकाबले की शुरुआत में गुजरात की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। चेन्नई की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे थे। तभी पारी के 13वें ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ ने मिड विकेट की तरफ एक हवाई शॉट खेला जिसे पकड़ने के प्रयास में  केन विलियमसन अपने दाहिने घुटने को चोटिल कर बैठे। इस चोट की वजह से केन दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने भी नहीं उतरे। वहीं अब वो पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए।   

गुजरात के लिए बड़ा झटका

केन की इस चोट ने आईपीएल के इस सीजन के शुरूआती दिनों में ही गुजरात टाइटंस को एक बड़ा झटका दिया है। विश्व के सफलतम बल्लेबाजों में शुमार विलियमसन के चोटिल होने से गुजरात की बल्लेबाजी भी प्रभावित होगी। केन के चोटिल होने के बाद गुजरात की टीम ने इम्पैक्ट प्लेयर रूल का इस्तेमाल करते हुए विलियमसन की जगह साई सुदर्शन को बैटिंग के लिए बुलाया। सुदर्शन ने अच्छा खेल दिखाते हुए 17 गेंदों में 22 रन बनाए। 

गुजरात की रोमांचक जीत

अहमदाबाद के नरेंन्द्र मोदी स्टेडियम में करीब के 125000 दर्शकों की मौजूदगी में भव्य ओपनिंग सेरेमनी से आईपीएल की शुरूआत हुई। सेरेमनी में बॉलीवुड से अरिजीत सिंह, तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंधाना जैसे बड़े बड़े सितारों ने अपनी परफारमेंस से चार चांद लगाए। जिसके बाद पहले ही मैच में गुजरात की टीम चैंपियन की तरह खेली और चेन्नई को एक रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट की धमाकेदार शुरुआत की।

Created On :   1 April 2023 9:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story