IPL-2020: हार के बाद बोले विराट- हम जो भी शॉट्स मार रहे थे, फील्डरों के हाथ में जा रहे थे

IPL-2020: Virat said after the defeat - all the shots we were hitting, were going in the hands of the fielders.
IPL-2020: हार के बाद बोले विराट- हम जो भी शॉट्स मार रहे थे, फील्डरों के हाथ में जा रहे थे
IPL-2020: हार के बाद बोले विराट- हम जो भी शॉट्स मार रहे थे, फील्डरों के हाथ में जा रहे थे
हाईलाइट
  • मुंबई ने अच्छी गेंदबाजी की और हमने 20 रन कम बनाए
  • मैं मैच खत्म करना चाहता था : सूर्यकुमार यादव

डिजिटल डेस्क, अबू धाबी। मुंबई इंडियंस के हाथों बुधवार को मिली पांच विकेट से हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि यह दिन ऐसा था, जहां उनकी टीम के लगभग हर शॉट फील्डरों के हाथ में जा रहे थे।

बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। एक समय लग रहा था की टीम बड़ा स्कोर करेगी लेकिन बीच में कोहली और अब्राहम डिविलियर्स के विकेट जल्दी गिर जाने के बाद टीम लड़खड़ा गई और सम्मानजनक स्कोर ही खड़ा कर पाई। मुंबई ने पांच गेंद पहले पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मुंबई ने अच्छी गेंदबाजी की और हमने 20 रन कम बनाए
मैच के बाद कोहली ने कहा कि वहां बल्लेबाजी करना थोड़ा अजीब सा था। वहां जो भी शॉट्स मार रहे थे वो फील्डरों के हाथ में जा रहे थे। उन्होंने अच्छी जगहों पर गेंदबाजी की और हमें 20 रन कम बनाने दिए। हमने फिर भी उन्हें अच्छी चुनौती दी। उन्होंने कहा कि आज रात हमने सोचा था कि गेंद जल्दी स्विंग करेगी इसलिए हम क्रिस मौरिस और डेल स्टेन लेकर आए। इसके बाद हम वॉशिंगटन सुंदर के साथ गए। मैच काफी चुनौतीपूर्ण था मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की।

मैं मैच खत्म करना चाहता था : सूर्यकुमार यादव
वहीं मुंबई की जीत के हीरो रहे और 79 रनों की पारी खेलने वाले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा है कि उनकी सोच लंबे समय से मैच खत्म करने वाला खिलाड़ी बनने की थी और इस पर उन्होंने काम भी किया। बेंगलोर ने शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई के सामने 165 रनों की चुनौती रखी थी, जिसे मुंबई ने सूर्यकुमार की शानदार पारी के दम पर 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। सूर्यकुमार को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच के बाद सूर्यकुमार ने कहा, मैं लंबे समय से मैच खत्म करने के बारे में सोच रहा था। मैं सोचा करता था कि यह कैसे किया जा सकता है। मुझे अपने खेल के बारे में पूरी तरह से पता होना चाहिए था और मैदान पर जाकर वैसा खेलना था। मेडिटेशन करने और अपने आप पर समय बिताने से मुझे काफी मदद मिली। सूर्यकुमार ने कहा कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने खेल पर काफी मेहनत की।

उन्होंने कहा, मैंने लॉकडाउन में अपने खेल पर काफी मेहनत की है। इससे पहले मैं लेग स्टम्प पर ज्यादा शॉट लगाता था। मुझे नंबर-3 का स्थान पसंद है लेकिन मैं मैच खत्म करना चाहता था। इसलिए मैं इस प्रयास से खुश हूं।
 

Created On :   28 Oct 2020 7:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story