कमिंस का दूसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल, मॉरिस के साथ नेसर ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल

It is difficult for Cummins to play in the second Test, Neser joins the Australian team with Morris
कमिंस का दूसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल, मॉरिस के साथ नेसर ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल
क्रिकेट कमिंस का दूसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल, मॉरिस के साथ नेसर ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल
हाईलाइट
  • अनकैप्ड तेज गेंदबाज लांस मॉरिस और अनुभवी तेज गेंदबाज माइकल नेसर को टीम में शामिल

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस का वेस्टइंडीज के खिलाफ 8 दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल है। टीम प्रबंधन ने अनकैप्ड तेज गेंदबाज लांस मॉरिस और अनुभवी तेज गेंदबाज माइकल नेसर को टीम में शामिल किया है।

पर्थ में शुरूआती टेस्ट की पहली पारी के दौरान कमिंस को चोट का सामना करना पड़ा और वेस्टइंडीज की दूसरी पारी में गेंदबाजी करने में विफल रहे। मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 164 रन से जीत हासिल की, जिसमें स्टीव स्मिथ कप्तानी कर रहे थे।

दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को उम्मीद है कि वह गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में खेलने के लिए फिट हो जाएगा, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान के बाहर होने की स्थिति में चयनकर्ताओं ने मॉरिस और नेसर को एडिलेड भेज दिया है।

आईसीसीस के अनुसार, मॉरिस ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट कैप नहीं जीता है, लेकिन 24 वर्षीय ने इस साल ऑस्ट्रेलिया की घरेलू शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में अधिक विकेट लिए हैं और 150 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी की है।

नेसर ने पिछले साल एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना टेस्ट खेला और एक दशक से अधिक समय से घरेलू स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वालों में से एक है। जबकि स्कॉट बोलैंड पहले से ही ऑस्ट्रेलिया की टीम में हैं और कमिंस की जगह विकल्प होंगे।

ऑस्ट्रेलिया चयन अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा कि दोनों खिलाड़ी टीम में अपने चयन के हकदार थे। बेली ने कहा, माइकल नेसर पिछले सीजन में नियमित रूप से टीम के साथ रहे हैं और पिछली गर्मियों में एडिलेड में अच्छा प्रदर्शन किया है। उनके पास वास्तविक गति है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Dec 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story