मैदान पर नजर आया मेघा आकाश का चार्म, थाला धोनी को पहुंची थी सपोर्ट करने 

Megha Akashs charm was seen on the field, Thala reached to support Dhoni
मैदान पर नजर आया मेघा आकाश का चार्म, थाला धोनी को पहुंची थी सपोर्ट करने 
आईपीएल 2023 मैदान पर नजर आया मेघा आकाश का चार्म, थाला धोनी को पहुंची थी सपोर्ट करने 

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। विश्व की सबसे प्रसिद्ध क्रिकेट लीग आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर है। लगभग हर दिन ही हमें सांसें रोक देने वाले मुकाबले देखने को मिल रहे है। ऐसा ही एक रोमांचक मुकाबला हमें बुधवार को चेन्नई के चेपॉक पर चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच देखने को मिला। आखिरी गेंद तक चले इस मुकाबले में राजस्थान ने चेन्नई को 3 रनों से मात दी। थाला धोनी का सीएसके के लिए बतौर कप्तान यह 200वां मुकाबला था। इस मैच में सीएसके को सपोर्ट करती नजर आई तमिल फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री मेघा आकाश। अपनी खूबसूरती के लिए फेमस इस साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस का आना दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था।  

ಸಿಎಸ್‌ಕೆ ಸೋತಿದ್ದಕ್ಕೆ ಕಣ್ಣಲ್ಲಿ ನೀರು ತುಂಬಿಕೊಂಡ ಈ ಹುಡುಗಿ ಫೇಮಸ್ ನಟಿ ಗೊತ್ತಾ?! |  Actress Megha Akash cried in stadium after Chennai Super Kings lost against  Rajasthan Royals - Kannada Filmibeat

27 वर्षीय तमिल और तेलुगू अभिनेत्री ने अपना एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2017 में आई तेलुगू फिल्म लाई(LIE) से की। 

ma5

इसके बाद मेघा ने 2019 में तमिल और हिन्दी सिनेमा में क्रमश: पेट्टा( PETTA) और सैटेलाइट शंकर(SATELLITE SHANKAR) से डेब्यू किया। 

ma4

इसके अलावा मेघा ने साल 2021 में आई फिल्म 'राधे' में सलमान खान के साथ काम किया। इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया था। 

ma3

मेघा आकाश अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने सुदंर फोटोज के माध्यम से दर्शकों का मन मोह लेती है। 

ma

बुधवार को चेन्नई बनाम राजस्थान के मैच में मेघा अलावा तमिल सिनेमा के कई जाने माने चेहरे, थाला धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करती नजर आई।

MEGHA

Created On :   13 April 2023 1:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story