लगातार दूसरे मुकाबले में मिली आरसीबी को हार, सोशल मीडिया पर आईं मीम्स की बाढ़

RCB got defeated in the second consecutive sentence, there was a flood of memes on social media
लगातार दूसरे मुकाबले में मिली आरसीबी को हार, सोशल मीडिया पर आईं मीम्स की बाढ़
महिला प्रीमियर लीग 2023 लगातार दूसरे मुकाबले में मिली आरसीबी को हार, सोशल मीडिया पर आईं मीम्स की बाढ़
हाईलाइट
  • आरसीबी को मुंबई के खिलाफ 34 गेंदे शेष रहते 9 विकटों से हार झेलनी पड़ी थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महिला प्रीमियर लीग में लगातार दूसरा मैच गंवाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की महिला टीम के फैंस ने ट्रोलिंग शुरू कर दी है। सोमवार को मुंबई के खिलाफ हार के बाद से ही आरसीबी के फैंस सोशल मीडिया पर नाखुश दिखे। अपने लगातार लचर प्रदर्शन की बदौलत अब उनकी तुलना आरसीबी के मेंस टीम से होने लगी है। मेंस टीम के सीजन दर सीजन चले आ रहे खराब प्रदर्शन की वजह से फैंस की ट्रॉफी जीतने की सारी उम्मीद अब महिला टीम से ही थी। लेकिन लीग के दौरान टीम के खराब प्रदर्शन से अब वो उम्मीद भी धुधंली होती नजर आ रही है। जिसे लेकर फैंस काफी मायूस दिखे। नाराज फैंस ने सोशल मीडिया पर मीम्स के जरिए टीम की ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

दोनों ही मुकाबले में मिली करारी हार

डब्ल्यूपीएल में आरसीबी की महिला टीम अपने दोनों ही मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही। खासकर टीम की गेंदबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही है। दिल्ली के खिलाफ पहले मुकाबले में टीम के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए और 223 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करवा दिया। जवाब में उनके बल्लेबाज जब लक्ष्य का पीछा करने उतरे तो उनके हाथ भी निराशा ही लगी और टीम सिर्फ 163 रन ही बना सकी। पहले मैच की तरह दूसरे मुकाबले में भी आरसीबी की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों फ्लॉप रही जिसकी वजह से टीम को मुंबई के खिलाफ 34 गेंदे शेष रहते 9 विकटों से हार झेलनी पड़ी। लगातार दो मैचों में बड़ी हार मिलने पर आरसीबी की टीम को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं। 

फैंस को है अब भी टीम से उम्मीदें

लगातार चल रहे इस खराब प्रदर्शन से बैंगलोर टीम के ट्रॉफी जीतने के सपने को धक्का लगा है। साथ ही फैंस की उम्मीदों को भी ठेस पहुंची है। लेकिन बैंगलोर के फैंस के धैर्य को हम सबने साल दर साल देखा है। उन्हें अभी भी पूरी उम्मीद है कि बैंगलोर की महिला टीम उन्हें निराश नहीं करेगी और आईपीएल ट्राफी के जीतने के 15 साल के लंबे इंतजार को अब उनकी महिला टीम खत्म करेगी।
 

Created On :   7 March 2023 4:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story