बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगने के बाद रोहित शर्मा को एक्स-रे के लिए भेजा गया अस्पताल

Rohit Sharma sent to hospital for X-ray after injuring left thumb
बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगने के बाद रोहित शर्मा को एक्स-रे के लिए भेजा गया अस्पताल
बांग्लादेश बनाम भारत बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगने के बाद रोहित शर्मा को एक्स-रे के लिए भेजा गया अस्पताल
हाईलाइट
  • भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट

डिजिटल डेस्क, ढाका। बांग्लादेश के खिलाफ शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम (एसबीएनसीएस) में चल रहे दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगने के बाद उन्हें एक्स-रे के लिए अस्पताल भेजा गया है।

रोहित को दूसरे ओवर में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की गेंद पर अनामुल हक का दूसरी स्लिप में कैच लेने के प्रयास में चोट लग गई। सिराज ने आफ स्टंप के बाहर लेंथ गेंद डाली और हक ने बिना किसी फुटवर्क के गलियारे में अपना बल्ला लटका दिया।

गेंद रोहित के पास गई, जो दोनों हाथों से उसे पकड़ने की कोशिश के बावजूद गेंद को पकड़ नहीं सके। गेंद उनके अंगूठे पर लगी और वे इलाज के लिए तुरंत मैदान से बाहर चले गए।

उनकी अनुपस्थिति में, उप-कप्तान और विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल ने कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली। अगली ही गेंद पर हक को आउट कर दिया गया।

बाद में, टीवी कमेंटेटरों ने कहा कि रोहित को एक्स-रे के लिए अस्पताल भेजा गया था, जिसकी पुष्टि बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक आधिकारिक अपडेट में भी की थी। भारत के कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में क्षेत्ररक्षण के दौरान अंगूठे में चोट लग गई। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच की। वह अब स्कैन के लिए अस्पताल गए हैं।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Dec 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story