स्टायरिस ने सूर्यकुमार के 360 डिग्री खेल की प्रशंसा की

Styris praises Suryakumars 360 degree game
स्टायरिस ने सूर्यकुमार के 360 डिग्री खेल की प्रशंसा की
टी20शानदार बल्लेबाजी स्टायरिस ने सूर्यकुमार के 360 डिग्री खेल की प्रशंसा की
हाईलाइट
  • स्टायरिस ने सूर्यकुमार के 360 डिग्री खेल की प्रशंसा की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पिछले साल अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ अपने टी20 में डेब्यू करने के बाद से सूर्यकुमार यादव भारत के बल्लेबाजी क्रम को मजबूती प्रदान कर रहे हैं। जिस समय से उन्होंने टी20 क्रिकेट में जोफ्रा आर्चर की पहली गेंद पर छक्का लगाकर 57 रन बनाए थे, तब से उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की है।

उनका नया प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ सेंट किट्स में भारत की सात विकेट की जीत में आया, जहां एक मुश्किल पिच पर सूर्यकुमार ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत की। उन्होंने 44 गेंदों पर 76 रनों की शानदार पारी खेली, जिससे भारत 165 रनों का लक्ष्य का पीछा कर पाया।

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस सूर्यकुमार के बल्लेबाजी से हैरान हैं और उन्होंने बताया कि उनका 360 डिग्री का खेल सामने वाली टीम को मुश्किल में डाल रहा है। स्पोर्ट्स 18 पर स्पोर्ट्स ओवर द टॉप शो में स्टायरिस ने कहा, सूर्यकुमार अपनी बल्लेबाजी में छोटे-छोट एक्स फैक्टर को शामिल करते हैं। वह हर गेंदबाज के खिलाफ 360 डिग्री शॉट खेलने में कामयाब होते हैं।

टी20 क्रिकेट में अपने डेब्यू करने के बाद से सूर्यकुमार ने नंबर तीन बल्लेबाज के रूप में तीन अर्धशतक और चौथे नंबर पर आते हुए दो अर्धशतक लगाए हैं। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ 76 रन टी20 क्रिकेट में सलामी बल्लेबाज के रूप में उनका पहला अर्धशतक था। इसके बाद स्टायरिस ने सूर्यकुमार की प्रशंसा की। लेकिन उन्हें उम्मीद है कि सूर्यकुमार भविष्य में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story