आईसीसी ने जिम्बाब्वे टीम को आयशा चिआंडा को शामिल करने की मंजूरी दी

U-19 CWC: ICC approves Zimbabwe team to include Ayesha Chianda
आईसीसी ने जिम्बाब्वे टीम को आयशा चिआंडा को शामिल करने की मंजूरी दी
अंडर-19 सीडब्ल्यूसी आईसीसी ने जिम्बाब्वे टीम को आयशा चिआंडा को शामिल करने की मंजूरी दी
हाईलाइट
  • चिरवा को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गलत गेंदबाजी करने पर निलंबित कर दिया गया था

डिजिटल डेस्क, दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने जिम्बाब्वे टीम में विक्टर चिरवा के स्थान पर आयशा चिआंडा को टीम में शामिल करने की मंजूरी दी है। वेस्टइंडीज में चल रहे अंडर-19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप के इवेंट पैनल ने 20 जनवरी को चिरवा के गलत गेंदबाजी एक्शन की पुष्टि की थी।

आईसीसी ने शनिवार को जानकारी दी, आईसीसी ने पुष्टि की है कि आईसीसी अंडर-19 मेन्स क्रिकेट वल्र्ड कप 2022 की इवेंट टेक्निकल कमेटी ने आइशा चिआंडा को जिम्बाब्वे टीम में विक्टर चिरवा के स्थान के रूप में चयनित किया है।

आईसीसी ने कहा, चिरवा को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गलत गेंदबाजी करने पर निलंबित कर दिया गया था। एक खिलाड़ी को हटाकर दूसरे खिलाड़ी को टीम में लाने से पहले इवेंट तकनीकी समिति की मंजूरी की आवश्यकता होती है। जो पैनल ने किया।

इवेंट टेक्निकल कमेटी में चेयर क्रिस टेटली (इवेंट्स के आईसीसी हेड), बेन लीवर (आईसीसी सीनियर इवेंट मैनेजर), फवाज बख्श (टूर्नामेंट डायरेक्टर) रोलैंड होल्डर (सीडब्ल्यूआई प्रतिनिधि) एलन विल्किंस और रसेल अर्नोल्ड शामिल हैं। जिम्बाब्वे का सामना 22 जनवरी को त्रिनिदाद और टोबैगो के डिएगो मार्टिन स्पोटिर्ंग कॉम्प्लेक्स में अफगानिस्तान से होगा।

आईएएनएस

Created On :   22 Jan 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story