विराट कोहली ने शेयर की 10वीं क्लास की मार्कशीट, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Virat Kohli shared his 10th class mark sheet, went viral on social media
विराट कोहली ने शेयर की 10वीं क्लास की मार्कशीट, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
क्रिकेट विराट कोहली ने शेयर की 10वीं क्लास की मार्कशीट, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
हाईलाइट
  • आरसीबी का पहला मैच 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विश्व क्रिकेट के महानतम बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली इन दिनों आईपीएल की तैयारियों में जुटे हैं। विराट कोहली जितना एक्टिव क्रिकेट के मैदान पर रहते हैं, उतना ही सोशल मीडिया पर भी दिखाई देते हैं। बतौर क्रिकेटर सोशल मीडिया पर सबसे अधिक फॉलोवर्स के मामले में विराट का नाम सबसे ऊपर आता है। विराट आयदिन अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब विराट ने अपनी 10वीं की मार्कशीट की फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मार्कशीट

विराट ने गुरुवार दोपहर अपनी 10वीं क्लास की मार्कशीट शेयर करते हुए लिखा कि, "यह मजेदार है कि कैसे चीजें जो आपकी मार्कशीट में सबसे कम जोड़ती हैं, वो आपके चरित्र में सबसे अधिक जोड़ती हैं।" विराट ने अपनी इस मार्कशीट में दिख रहे सभी विषयों के नीचे स्पोर्ट्स लिखते हुए प्रश्नचिन्ह लगाया। विराट कोहली की यह मार्कशीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

आईपीएल में जलवा बिखेरना चाहेंगी विराट

पिछले तीन सालों से खराब फॉर्म से जूझने वाले विराट कोहली पिछले तीन-चार महीनों में दोबारा से अपनी पुरानी लय पा चुके हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी फॉर्म वापस पा चुके विराट आईपीएल में भी अपना जलवा बिखेरना चाहेंगे। टूर्नामेंट के पहले सीजन से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने वाले विराट पिछले 15 सालों से आईपीएल का खिताब नहीं जीत सके हैं। विराट इस सीजन अपने और फैंस के इतने लंबे इंतजार को खत्म करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे। आरसीबी का पहला मैच 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा। 

Created On :   30 March 2023 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story