कोहली को लगी चोट पर आरसीबी कोच ने साझा किया अपडेट

कोहली को लगी चोट पर आरसीबी कोच ने साझा किया अपडेट
Bengaluru : RCB's batsman Virat Kohli celebrates his century during the IPL 2023 match between Royal Challengers Bangalore and Gujarat Titans, at M. Chinnaswamy Stadium, in Bengaluru, on Sunday, May 21, 2023. (Photo:IANS/Dhananjay Yadav)
कोहली के हेल्थ अपडेट जारी

डिजिटल डेस्क, बंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच संजय बांगड़ ने पुष्टि की है कि रविवार को गुजरात टाइटन्स (जीटी) के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली के घुटने में हल्की चोट लगी थी। टाइटंस की पारी के 15वें ओवर में विजय शंकर (53) को आउट करने के लिए कैच लेते समय कोहली के घुटने में चोट लग गई। इसके बाद वह फील्ड में नहीं गए और गैलरी में बैठे नजर आए। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बांगड़ ने कोहली की चोट पर एक अपडेट साझा किया और पिछले मैच के दौरान मैदान पर उनकी लगातार उपस्थिति पर प्रकाश डाला।

हां, उनके घुटने में थोड़ी चोट है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गंभीर है। चार दिनों के अंतराल के भीतर दो बैक-टू-बैक शतक बनाना छोटी उपलब्धि नहीं है। वह ऐसा व्यक्ति है जो न केवल बल्ले से योगदान देना चाहता है, बल्कि क्षेत्ररक्षण भी कर रहा है। कोहली की चोट ने कई लोगों की चिंता बढ़ा दी है। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन में 7-11 जून तक होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं।

बांगड़ ने कहा, कुछ दिन पहले चालीस ओवर और आज, 35 ओवर के लिए वह मैदान पर थे, वह अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि यह चोट गंभीर है। मैच में, कोहली ने आरसीबी को 197/5 पर पहुंचाने में लगातार दूसरा शतक (61-गेंद 101) लगाया। लेकिन शुभमन गिल (52 रन पर 104 रन) के शानदार नाबाद शतक ने कोहली के प्रयासों पर पानी फेर दिया। गुजरात टाइटंस ने मैच 6 विकेट से जीत लिए और आरसीबी आईपीएल 2023 से बाहर हो गया।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 May 2023 6:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story