आईपीएल 2024: इस लाइन-अप के साथ, आरसीबी को बड़े लक्ष्य निर्धारित करने और बड़े लक्ष्य का पीछा करने में सक्षम होना चाहिए: एंडी फ्लावर

इस लाइन-अप के साथ, आरसीबी को बड़े लक्ष्य निर्धारित करने और बड़े लक्ष्य का पीछा करने में सक्षम होना चाहिए: एंडी फ्लावर
  • आईपीएल के अगले सीजन के लिए मजबूत नजर आ रही है आरसीबी की टीम
  • टीम का टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी लाइन-अप पहले से भी ज्यादा मजबूत हुआ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के मुख्य कोच एंडी फ्लावर का मानना ​​है कि ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन के शामिल होने से टीम की शीर्ष छह बल्लेबाजी लाइन-अप शानदार दिखती है और टीम को आईपीएल 2024 में बड़े लक्ष्य निर्धारित करने और बड़े लक्ष्य का पीछा करने में सक्षम होना चाहिए।

“कैमरून ग्रीन की भर्ती के साथ, हम निश्चित रूप से मध्य क्रम में कुछ शक्ति प्राप्त करना चाहते थे। इसलिए, यदि हमारे पास 4 और 5 पर मैक्सवेल और ग्रीन हैं, तो यह हमें वह शक्ति देता है। हमारे पास छठे नंबर पर डीके (दिनेश कार्तिक) हैं और जाहिर तौर पर फाफ, विराट और पाटीदार की क्लास आगे है।

इस सप्ताह की शुरुआत में दुबई में आईपीएल 2024 के खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान ब्रॉडकास्टर्स जियोसिनेमा से फ्लावर ने कहा, "हमें लगता है कि यह वास्तव में शानदार शीर्ष 6 है। हमें बड़े लक्ष्य निर्धारित करने और बड़े लक्ष्य का पीछा करने में सक्षम होना चाहिए।"

नीलामी में आरसीबी के लिए दिन की पहली खरीदारी वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्ज़ारी जोसेफ की थी, जिन्हें 11.50 करोड़ रुपये में खरीदा गया था। “नीलामी से पहले व्यापार के दौरान कैमरून ग्रीन को प्राप्त करना बहुत अच्छा था। हमने पैट कमिंस पर दांव लगाया था लेकिन अंत में बोली हार गए।''

फ्लॉवर ने कहा, “हम अल्ज़ारी के लिए गए और उसे पाकर वास्तव में खुश हैं। वह एक गुणवत्ता ऑपरेटर है। फाफ (डू प्लेसिस) और मैंने उनके साथ पहले सेंट लूसिया किंग्स में काम किया है और मुझे लगता है कि फाफ ने एसए20 में भी उनके साथ काम किया है।”

टॉम करेन और लॉकी फर्ग्यूसन को शामिल करने के अलावा, आरसीबी ने भारत के अनकैप्ड बाएं हाथ के तेज गेंदबाज, यश दयाल को भी 5 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा। "जहां तक ​​यश दयाल का सवाल है, हमने पिछले साल उनकी कुछ क्षमताएं देखीं, निश्चित रूप से नई गेंद की स्विंग और विकेट लेने की क्षमता के साथ।"

फ्लॉवर ने कहा, "मैं जानता हूं कि मौत के समय उसे कभी-कभी कठिन समय का सामना करना पड़ता था, लेकिन हमारा मानना ​​है कि उसमें उच्च क्षमता है और हम उससे महान चीजों की उम्मीद कर रहे हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Dec 2023 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story