हत्या: बिजनौर में भाई और भतीजे ने मिलकर की युवती की हत्या, गिरफ्तार

बिजनौर में भाई और भतीजे ने मिलकर की युवती की हत्या, गिरफ्तार
  • बिजनौर में भाई और भतीजे ने मिलकर किया कांड
  • दोनों ने मिलकर एक युवती की हत्या कर डाली

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की धामपुर थाना पुलिस ने एक शख्स को अपनी बहन की हत्या करने और उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मृतक युवती के भाई विपिन कुमार (32) और उसके भतीजे निशान्त (20) ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने बताया कि 8 जून 2023 को विपिन द्वारा धामपुर पुलिस स्टेशन में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

शिकायतकर्ता ने कहा था कि उसकी बहन 7 जून से बिना किसी सूचना के चली गई थी। पुलिस ने 11 जून को अमरोहा जिले के नौगांवा थाना क्षेत्र के जाझरू गांव के पास नदी से लापता युवती का शव बरामद किया। जिसकी पहचान शिकायतकर्ता की बहन के रूप में हुई थी।

जब भाई की भूमिका की जांच की गई और उसे संदेहास्पद पाया गया। काफी समय और लगातार पूछताछ के बाद युवती का भाई टूट गया और उसने सच्चाई बता दी। उसने कहा कि बहन की 7 जून को अपने भतीजे के साथ मिलकर बेल्ट से गला दबाकर हत्या कर दी थी। बाद में शव को नदी में फेंक दिया था। वह अपनी बहन के व्यवहार और लड़ाई-झगड़े से परेशान था।पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Dec 2023 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story