क्राइम: नाबालिग के अपहरण और छेडख़ानी पर अपराध दर्ज, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नाबालिग के अपहरण और छेडख़ानी पर अपराध दर्ज, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • नाबालिग को अगवा कर छेडख़ानी करने का मामला
  • पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध करते हुए आरोपी को पकड़ा
  • रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र की घटना

डिजिटल डेस्क, सतना। रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र से नाबालिग को अगवा कर छेडख़ानी पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है। टीआई उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि 13 वर्षीय किशोरी 9 अप्रैल की शाम को बिना बताए घर से कहीं चली गई, काफी देर तक उसके नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बुधवार की सुबह जब घर वाले थाने में शिकायत दर्ज कराने की तैयारी कर रहे थे, तभी किशोरी बदहवास हालत में लौट आई।

पीडि़ता के घर में काम कर चुका है युवक

पूछताछ में पीडि़ता ने बताया कि कुछ समय पूर्व घर में शटरिंग का काम करने वाला रणधीर चौधरी (28) निवासी खरवाही, मंगलवार की शाम को उसे गांव में मिला और डरा-धमकाकर अपने साथ ले गया था। आरोपी ने अमरपाटन में उसके साथ छेडख़ानी की, तो वह किसी तरह बचकर भाग निकली और रात भर कस्बे में ही छिपे रहने के बाद सुबह ऑटो पकडक़र गांव आ गई।

किशोरी की बात सुनकर परिजन उसको तुरंत थाने ले गए, जहां महिला अधिकारी के समक्ष बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ धारा 363, 354 एवं पाक्सो एक्ट के तहत कायमी की गई। इसी के साथ सरगर्मी से तलाश प्रारंभ कर कुछ घंटों में ही आरोपी को पकड़ लिया गया, जिसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Created On :   11 April 2024 6:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story