क्राइम: रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर के ड्राइवर ने एएसआई को कुचला, मौत

रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर के ड्राइवर ने एएसआई को कुचला, मौत
  • जिले के ब्यौहारी में रेत माफिया के तांडव ने एएसआई की ली जान
  • समधिन नदी से अवैध रेत परिवहन कर रहे ट्रैक्टर ने ब्यौहारी थाना के एएसआई को कुचला
  • ट्रैक्टर मालिक पर 30 हजार का इनाम घोषित

डिजिटल डेस्क, शहडोल। ब्यौहारी अंचल में रेत माफिया के तांडव ने एएसआई की जान ले ली। समधिन नदी से अवैध रेत परिवहन में लिप्त ट्रैक्टर ने रात 12 बजे के लगभग ब्यौहारी थाना में पदस्थ एएसआई को कुचल दिया। जिससे एएसआई महेंद्र सिंह बागरी की मौके पर ही मौत हो गई है। ब्यौहारी थाना में एएसआई बागरी के साथ एएसआई गया प्रसाद कन्नौजे, आरक्षक संजय दुबे के साथ सूखा और कल्हारी गांव की तरफ स्थाई वारंटी पकड़ने गए थे। तभी खड़ौली गांव के पास ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 18 एए 9526 का चालक राज रावत उर्फ विजय निवासी जमोड़ी रेत का अवैध परिवहन कर ट्रैक्टर लेकर तेजी से चला आ रहा था। एएसआई बागरी ने उसे अपने साथियों के साथ रोकने की कोशिश की लेकिन ट्रैक्टर चालक ने एएसआई बागरी को रौंदते हुए वाहन से कूदकर भाग गया था। बाद में अन्य पुलिस कर्मियों ने घटना की जानकारी आला अधिकारियों को दी और पुलिस ने रात में ही आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

रौंदने के बाद पलट गया ट्रैक्टर

एसपी कुमार प्रतीक ने बताया कि घटना स्थल पर एएसआई को रौंदने के बाद ट्रैक्टर चालक राज रावत वाहन से कूद गया। जिस कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर एक पुल में जाकर हादसे का शिकार हो गया। ट्राली पुल के नीचे जा गिरा तो इंजन पुल में ही लटक गया।

पायलेटिंग कर रहा युवक गिरफ्तार

एडीजीपी डीसी सागर ने बताया कि शहडोल पुलिस ने पहले ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार किया उसके बाद रेत चोरी के लिए ट्रैक्टर के आगे पायलेटिंग कर रहे युवक आशुतोष सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है। आशुतोष सिंह ट्रैक्टर मालिक सुरेंद्र सिंह निवासी जमोड़ी का बेटा है। वह खुद अपनी देखरेख में रेत चोरी करवा रहा था।

ट्रैक्टर मालिक पर 30 हजार का इनाम घोषित

ट्रैक्टर मालिक सुरेंद्र सिंह पर पुलिस ने 30 हजार का इनाम घोषित किया है। सुरेंद्र सिंह अगस्त के महीने में रेत चोरी के आरोप में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है।घटना स्थल पहुंचे शहडोल जोन के एडीजीपी डीसी सागर ने बताया कि घटना में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। ट्रैक्टर मालिक अभी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए 30 हजार का इनाम घोषित है। ट्रैक्टर मालिक समेत उसके बेटे के खिलाफ पुलिस जिला बदर समेत अन्य कार्यवाही प्रस्तावित करेगी।

Created On :   5 May 2024 3:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story