रांची जेल में बंद गैंगस्टर्स अमन श्रीवास्तव के गुर्गे 50 लाख कैश के साथ गिरफ्तार

रांची जेल में बंद गैंगस्टर्स अमन श्रीवास्तव के गुर्गे 50 लाख कैश के साथ गिरफ्तार
  • जेल में बंद गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के दो गुर्गों को किया अरेस्ट
  • एंटी टेररिस्ट स्कवॉड रांची की टीम ने किया गिरफ्तार
  • एक बड़े कारोबारी से वसूल रहे थे रंगदारी की रकम

डिजिटल डेस्क,रांची। जेल में बंद गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के दो गुर्गों को एंटी टेररिस्ट स्कवॉड रांची की टीम ने 50 लाख रुपए कैश के साथ गिरफ्तार किया है। वे एक बड़े कारोबारी से रंगदारी की रकम वसूलने के बाद अपने ठिकाने पर जा रहे थे, तब उन्हें दबोच लिया गया। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में एजाज और एक अन्य शामिल है। दूसरे अपराधी के नाम का सत्यापन अभी बाकी है।दोनों अपराधियों से एटीएस की टीम पूछताछ कर रही है।

बता दें कि झारखंड के छह जिलों में एक दशक से भी ज्यादा वक्त से रंगदारी और अवैध वसूली का नेटवर्क चला रहे गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव को झारखंड एटीएस ने बीते 16 मई को मुंबई से गिरफ्तार किया था। अमन श्रीवास्तव के खिलाफ रांची, रामगढ़, लोहरदगा, हजारीबाग और लातेहार जिले के अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं।

अमन फिलहाल रांची के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में बंद है, लेकिन उसका नेटवर्क अब भी कारोबारियों-ठेकेदारों से लगातार वसूली कर रही है। इसी बीच एटीएस को यह सूचना मिली कि रांची के एक बड़े कारोबारी से अमन श्रीवास्तव गिरोह से जुड़े दो अपराधी एजाज और एम सिंह लगातार मिल रहे हैं।

कारोबारी से वसूली कर लौट रहे इन दोनों को रांची-पिठौरिया रोड पर एटीएस ने एक कृत्रिम ट्रैफिक जाम लगाकर पकड़ लिया। पिछले चार दिनों के अंदर एटीएस और झारखंड पुलिस ने झारखंड के बड़े गैंगस्टर्स के खिलाफ अभियान चलाकर अब तक सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जेल में रहकर जुर्म की सल्तनत चलाने वाले गैंगस्टर्स के खिलाफ कार्रवाई को लेकर बीते दिनों डीजीपी ने सभी जिलों के एसपी और राज्य के वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की थी। इसके बाद से पुलिस की कार्रवाई में तेजी आई है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 July 2023 7:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story