बेटी की चाहत में बेटे की मौत: मध्य प्रदेश के बैतूल में पिता ने बेटी की चाहत में अपने 12 दिन के नवजात बच्चे को मार दिया

मध्य प्रदेश के बैतूल में पिता ने बेटी की चाहत में अपने 12 दिन के नवजात बच्चे को मार दिया
  • बैतूल के बज्जरवाड़ा गांव में दिल दहला देने वाला मामला
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • शराब के नशे में पत्नी की मारपीट

डिजिटल डेस्क,न ई दिल्ली। मध्य प्रदेश के बैतूल के बज्जरवाड़ा गांव में गोवा के सूचना सेठ जैसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने बेटी की चाहत में अपने 12 दिन के नवजात बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके दो लड़के है, तीसरी बार वो बेटी चाहता था लेकिन बेटा हो गया । जिसके बाद उसने शराब के नशे में गला दबा कर उसे मार दिया। पुलिस ने धारा 302 के तहत आरोपी पति अनिल उइके के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अनिल उइके ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल किया।

आपको बता दें घटना रविवार शाम की है, जब अनिल उइके नाम के आरोपी ने अपने 12 दिन पहले जन्मे बच्चे की हत्या कर दी। पुलिस को किसी ने सूचना कर दी, और मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

मृतक बच्चे की मां रुचिका उइके ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि पति अनिल उइके ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की और उससे बच्चा छीन लिया। रुचिका डर के कारण भाग गई थी। रुचिका जब वापस झोपड़ी के अंदर आई तो अंदर बच्चे का शव पड़ा था और उसके गले पर दबाने का निशान था।

आपको बता दें कुछ दिन पहले ऐसा ही मामला गोवा में सामना आया जहां AI स्टार्ट अप सीईओ सूचना सेठ ने अपने ही चार साल के बेटे की हत्या कर दी थी। पति वेंकट रमन और पत्नी सूचना सेठ के बीच तलाक का मामला चल रहा था। सूचना सेठ ने बच्चे को पति से न मिलाने के चलते मार दिया था। और गोवा से कर्नाटक भाग आई थी। जहां पुलिस ने सूचना को गिरफ्तार कर लिया था।

Created On :   16 Jan 2024 4:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story