दुष्कर्म मामला: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में नाबालिग स्कूली छात्रा से क्लासरूम में रेप

पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में नाबालिग स्कूली छात्रा से क्लासरूम में रेप
  • दार्जिलिंग जिले में नाबालिग लड़की से रेप
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले में नाबालिग स्कूली लड़की के साथ क्लास के भीतर कथित तौर पर बलात्कार किया गया। आरोपी भी नाबालिग है जो घटना वाले संस्थान के बगल के दूसरे स्कूल में पढ़ता है। घटना 12 सितंबर को हुई थी। मामला तब सामने आया जब पीड़िता के माता-पिता ने शुक्रवार को मिरिक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में पीड़िता के माता-पिता ने आरोप लगाया कि आरोपी के माता-पिता इलाके में काफी प्रभावशाली थे, इसलिए उन पर घटना को दबाने का दबाव था।

मिरिक के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी रुद्र नारायण साहू ने कहा कि आरोपी स्कूली लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पता चला है कि आरोपी नाबालिग लड़के के कुछ दोस्तों की भूमिका भी पुलिस की जांच के दायरे में है। इसी बीच राज्य शिक्षा विभाग ने स्कूल अधिकारियों से एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है कि कैसे बाहरी छात्र स्कूल में प्रवेश कर सकता है और घृणित कार्य कर सकता है। दार्जिलिंग जिला विद्यालय निरीक्षक (पहाड़ियां) आर तमांग ने कहा, "हम यह भी जांच कर रहे हैं कि आरोपी स्कूल में कैसे प्रवेश कर सका। हम विस्तृत जांच के बाद मामले में एक विस्तृत रिपोर्ट भी सौंपेंगे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Sep 2023 3:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story