जादू-टोने के शक में बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस मामले की जांच कर रही

Elderly woman murdered on suspicion of witchcraft in Odisha, police probing the matter
जादू-टोने के शक में बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस मामले की जांच कर रही
ओडिशा जादू-टोने के शक में बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस मामले की जांच कर रही

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा के कटक जिले में जादू-टोना करने के शक में एक रिश्तेदार ने कथित तौर पर एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी है। कटक जिले के तंगी थाना क्षेत्र के चंदनपुर गांव में बुधवार देर रात यह चौंकाने वाली घटना हुई। मृतका की पहचान मीना के रूप में हुई है। आरोप है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने जादू-टोना करने के शक में मीना की हत्या कर दी। मृतक के बेटे ने अपने पड़ोसी बेगुन पूर्ति पर मां की हत्या का आरोप लगाते हुए तंगी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

आरोपी व उसके परिजन अज्ञात बीमारी से ग्रसित हैं। पीड़िता के बेटे का आरोप है कि मां पर काला जादू करने का शक होने पर बेगुन पूर्ति ने धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। वारादत को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

बाद में तंगी पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच की जा रही है और मुख्य आरोपी को पकड़ने के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Dec 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story