सूरत में नौकरी से निकाले गए कर्मचारी ने फैक्ट्री मालिक, उसके पिता और चाचा की हत्या की

Fired worker kills factory owner, his father and uncle in Surat
सूरत में नौकरी से निकाले गए कर्मचारी ने फैक्ट्री मालिक, उसके पिता और चाचा की हत्या की
गुजरात सूरत में नौकरी से निकाले गए कर्मचारी ने फैक्ट्री मालिक, उसके पिता और चाचा की हत्या की

डिजिटल डेस्क, सूरत। सूरत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सूरत के अंजलिर उद्योग क्षेत्र में नौकरी से निकाले गए एक कर्मचारी और उसके सहयोगी ने कपड़ा कारखाने के मालिक, उसके पिता और चाचा की हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी है।

इस मामले के संबंध में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनमें से एक नाबालिग है। सूरत के डिप्टी पुलिस कमिश्नर हर्षद मेहता ने पत्रकारों से कहा कि कल्पेश ढोलकिया की वेदांत टेक्सो नाम की एक एम्ब्रायडरी यूनिट है। रविवार की सुबह करीब नौ बजे नौकरी से निकाला गया कर्मचारी अपने सहयोगी के साथ यूनिट में पहुंचा।

कल्पेश ढोलकिया के साथ दोनों की तीखी बहस हुई, जो जल्द ही हाथापाई में बदल गई। मारपीट के दौरान दो आरोपियों में से एक ने ढोलकिया पर चाकू से हमला कर दिया। यूनिट में मौजूद कल्पेश के पिता धनजीभाई और चाचा घनश्याम राजोदिया ने बीच-बचाव किया तो आरोपी ने उनपर भी चाकू से हमला कर दिया। अधिकारी ने कहा कि इसके बाद दोनों यूनिट से भाग गए।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि तत्काल इलाज के लिए तीनों को पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, उनमें से एक नाबालिग है। एक अन्य अधिकारी ने पत्रकारों को बताया कि करीब दस दिन पहले कर्मचारी को उसकी नाइट ड्यूटी के दौरान की गई कुछ गलतियों की वजह से उसे बर्खास्त कर दिया गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि यूनिट के मालिक ने कर्मचारी की सेवाएं समाप्त करने से पहले उसके सभी बकाया का भुगतान कर दिया था।

रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा विधायक कुमार कनानी ने मांग की है कि नौकरी की तलाश में सूरत में प्रवेश करने वाले हिस्ट्रीशीटरों पर पुलिस नजर रखे। दक्षिणी गुजरात चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष दिनेश नवाडिया ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की और उद्योगपतियों की अधिक सुरक्षा के लिए अधिकारियों के साथ इस मुद्दे को उठाने का वादा किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story