मथुरा: मनचलों ने किशोरी को छत से फेंका, टूटी रीढ़ की हड्डी, हालत गंभीर

Mathura: miscreants throws teenager from terrace, gets spinal cord and head injuries
मथुरा: मनचलों ने किशोरी को छत से फेंका, टूटी रीढ़ की हड्डी, हालत गंभीर
मथुरा: मनचलों ने किशोरी को छत से फेंका, टूटी रीढ़ की हड्डी, हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, मथुरा। मथुरा के छाता इलाके में तीन मनचलों ने एक 17 वर्षीय लड़की को कथित तौर पर छत से धक्का दे दिया, और उसके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की। घटना मंगलवार रात छाता इलाके में हुई। रीढ़ की हड्डी और सिर में चोट लगने के कारण लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गली के सीसीटीवी फुटेज में हुई रिकॉर्डिग के अनुसार रात करीब साढ़े आठ बजे बाइक सवार तीन युवक लड़की के घर में घुसे थे।

लड़की के भाई के अनुसार युवक पिछले एक साल से लड़की को प्रताड़ित कर रहा था। उसने कहा, दो आरोपी मेरी बहन को घर की दूसरी मंजिल की छत पर ले गए और उसे वहां से फेंक दिया। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

लड़की के पिता ने कहा कि रात 8 बजे उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था, जिसमें उनका ठिकाना पूछा गया और कहा गया कि वे आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं ने हमारे साथ मारपीट की। वे मेरी बेटी का यौन उत्पीड़न करने के बाद उसे छत पर ले गए थे।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शिरीष चंद्र ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ दिलीप, कौशल, अवनीश तिवारी और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या के प्रयास के लिए, महिला पर हमला करने का इरादा उसकी आबरू पर हमला करने, स्वेच्छा से चोट पहुंचाने, छत्ता पुलिस स्टेशन में घर में घुसकर, जानबूझकर अपमान और आपराधिक धमकी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Created On :   23 Jun 2021 11:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story