2500 रुपये नहीं लौटाने पर तीन लोगों ने मिलकर युवक का हाथ काटा

Three people together cut off the hand of the youth for not returning 2500 rupees
2500 रुपये नहीं लौटाने पर तीन लोगों ने मिलकर युवक का हाथ काटा
गुजरात 2500 रुपये नहीं लौटाने पर तीन लोगों ने मिलकर युवक का हाथ काटा

डिजिटल डेस्क, मोडासा । गुजरात के अरावली जिले के बयाद में तीन लोगों ने एक युवक का हाथ काट दिया, क्योंकि वह कथित तौर पर उनमें से एक को 2,500 रुपये नहीं चुका पाया।घटना सोमवार शाम दीपावली के दिन की है। पीड़ित की पहचान विजय सलात के रूप में हुई है और मुख्य आरोपी की पहचान शैलेश बारोट के रूप में हुई है।

पीड़ित ने स्थानीय मीडिया को बताया, मैंने शैलेश बारोट से 2,500 रुपये उधार लिए थे। सोमवार की शाम वह तलवार लेकर मेरे घर पर रकम वसूल करने आया था। जब मैंने तुरंत राशि चुकाने में अपनी लाचारी बताई और कुछ दिनों की मोहलत के लिए गुहार लगाई, तो उसने तलवार से मेरी कलाई पर वार किया और मेरा हाथ काट दिया और बाद में उसने मेरे पैर पर भी वार किया।विजय ने कहा कि आरोपी शैलेश के साथ उसके पिता कानू और साथी रवि बारोट भी थे।

पीड़ित विजय को घायल कर तीनों लोग फरार हो गए। विजय को बयाद सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने उसे अहमदाबाद के सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया।जांच अधिकारी संजय ने आईएएनएस को बताया कि डॉक्टरों ने सात घंटे तक ऑपरेशन किया, लेकिन पीड़ित का हाथ सफलतापूर्वक जोड़ा नहीं जा सका।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित का बयान दर्ज कर लिया गया है, जबकि आरोपी शैलेश, उसके पिता और अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।पुलिस शैलेश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है, लेकिन दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Oct 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story