पत्नी ने कर ली आत्महत्या, पति वीडियो बनाता रहा

Wife commits suicide, husband keeps making videos
पत्नी ने कर ली आत्महत्या, पति वीडियो बनाता रहा
घटना पत्नी ने कर ली आत्महत्या, पति वीडियो बनाता रहा

डिजिटल डेस्क, कानपुर। एक चौंकाने वाली घटना में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला पंखे से लटकने की कोशिश करती नजर आ रही है और पति उसे बचाने की बजाय वीडियो रिकॉर्ड करने में व्यस्त है। महिला अपने पहले प्रयास में विफल हो जाती है लेकिन दूसरे प्रयास में फांसी लगाने में सफल हो जाती है। महिला के पिता राज किशोर गुप्ता ने संवाददाताओं को बताया कि उनके दामाद संजीव गुप्ता ने उन्हें दोपहर में फोन किया और कहा कि उनकी पत्नी शोभिता ने आत्महत्या कर ली है।

राज किशोर ने कहा- मैं गुलमोहर नगर में उसके घर गया और बिस्तर पर उसका शव पाया। संजीव उसकी छाती को पंप करने में व्यस्त था लेकिन वह बेजान थी। जब मैंने संजीव से पूछा तो उसने मुझे वीडियो दिखाया और मैं चौंक गया कि उसने उसे बचाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया। लेकिन वह घटना को रिकॉर्ड करने में व्यस्त था। वह उसे अस्पताल भी नहीं लेकर गया।

मृतक के परिवार ने घटना की सूचना हनुमंत नगर पुलिस को दे दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस संजीव गुप्ता से पूछताछ कर रही है। चार साल पहले दोनों की शादी हुई थी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Oct 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story