लखनऊ में पीसीएस अधिकारी की बेटी से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म, 3 गिफ्तार

लखनऊ में पीसीएस अधिकारी की बेटी से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म, 3 गिफ्तार
  • पीसीएस अधिकारी की बेटी से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म
  • लखनऊ का है मामला

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यहां एक चौंकाने वाली और शर्मनाक घटना सामने आई है। एक चलती एसयूवी के अंदर एक सेवारत पीसीएस अधिकारी की 23 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। यह घटना 5 दिसंबर को हुई थी, लेकिन रविवार रात को तब सामने आई, जब पीड़िता ने वजीरगंज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान सत्यम मिश्रा (22), सुहैल (23) और असलम (31) के रूप में हुई है। जांच की निगरानी कर रहे अतिरिक्त डीसीपी (पश्चिम क्षेत्र) चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा कि पीड़िता 5 दिसंबर को उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) गई थी, जहां उसका मनोचिकित्सक से इलाज चल रहा था। वह विभाग के गेट के पास एक चाय की दुकान पर गई थी, जिसे आरोपी व्यक्ति चला रहे थे ।

एडीसीपी ने कहा, "हमने 120 कियोस्क/स्टॉलों का सत्यापन अभियान चलाया और उनकी तस्वीरें लीं और उन्हें जीवित बचे लोगों को दिखाया।" अधिकारी ने कहा, "फिर हमने सत्यम को उठाया जो सुहैल और असलम की चाय की दुकान पर काम करता था, जिसका वाहन अपराध में इस्तेमाल किया गया था। निगरानी विवरण और सीसीटीवी फुटेज से अपराध में उनकी भूमिका का पता चला।" सिन्हा ने कहा कि उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन पीड़िता ने चाय की दुकान पर अपने फोन की बैटरी चार्ज करने के लिए मदद मांगी। सत्यम ने खड़ी एम्बुलेंस में अपना फोन चार्ज करने की पेशकश की, लेकिन ड्राइवर अप्रत्याशित रूप से एक मरीज को लेकर चला गया। सत्यम और जीवित बचे व्यक्ति ने एम्बुलेंस का पीछा किया और आईटी कॉलेज क्रॉसिंग के पास उसे पकड़ लिया।

हालांकि, घटनाओं ने तब भयानक मोड़ ले लिया, जब सत्यम के दो साथियों असलम और सुहैल ने लड़की को एक एसयूवी में जबरदस्ती बैठाया और बाराबंकी के सफेदाबाद की ओर चले गए। अधिकारी ने कहा, "वे खाना खरीदने के लिए एक रेस्तरां में रुके, जिसे उन्होंने उसे खाने के लिए मजबूर किया। जैसे ही कार आगे बढ़ी, सत्यम ने अपने सहयोगियों को एक-एक करके उसके साथ यौन उत्पीड़न करते हुए फिल्माया। लड़की ने सत्यम से वीडियो को हटाने और उसे छोड़ने के लिए विनती की। इंदिरा नगर में उसके दोस्त के घर के बजाय उन्होंने उसे मुंशीपुलिया में छोड़ दिया और भाग गए।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Dec 2023 3:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story