यूपी: युवती ने गर्भपात कराने से इनकार किया तो लिव-इन पार्टनर ने उसके दो टुकड़े कर दिए

युवती ने गर्भपात कराने से इनकार किया तो लिव-इन पार्टनर ने उसके दो टुकड़े कर दिए
  • देवरिया पुलिस का बड़ा एक्शन
  • युवती के दो टुकड़े करने के आरोप में युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, देवरिया। उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी, क्योंकि उसने गर्भपात कराने से इनकार कर दिया। पुलिस के मुताबिक, ढाई महीने पहले बरौली गांव के एक खेत में एक युवती का दो टुकड़ों में कटा अज्ञात शव मिला था। छानबीन के बाद काटी गई युवती की पहचान खुशबू सिंह के रूप में हुई, जो पैना गांव की रहने वाली थी। उसकी शादी 2016 में हुई थी और कुछ साल बाद उसका तलाक हो गया।

उसी गांव में रहने वाला मुन्ना नाम का शख्स खुशबू के साथ रिलेशनशिप में था और तलाक के बाद दोनों गोरखपुर में किराए के मकान में साथ रहने लगे। जब खुशबू गर्भवती हो गई तो मुन्ना ने उस पर गर्भपात कराने के लिए दबाव डाला, जिससे दोनों के बीच तीखी बहस हुई। गुस्से में आकर मुन्ना ने खुशबू की गला दबाकर हत्या कर दी। खुशबू की मौत के बाद मुन्ना ने चाकू से उसके शरीर को दो टुकड़ों में बांट दिया। उसने खुशबू के शरीर के टुकड़ों को एक सूटकेस में पैक किया और अपने गांव वापस चला गया। वहां मुन्ना ने टुकड़ों में बंटे खुशबू के शव को उसके सामान के साथ नहर पुल के पास ठिकाने लगा दिया।

सामान में एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी का रैपर मिलने से अहम सुराग मिला, जिस पर गोरखपुर शहर के एक स्पा सेंटर का पता लिखा था। स्पा सेंटर के कर्मचारियों से आगे की पूछताछ में पता चला कि खुशबू को वहां नौकरी पर रखा गया था। ये कर्मचारी मुन्ना को जाते थे। तब पुलिस ने मुन्ना का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Dec 2023 3:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story