उत्तर प्रदेश : सहारनपुर में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश : सहारनपुर में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
  • उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से बड़ी खबर आई है
  • 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला आया सामने

डिजिटल डेस्क, सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के तीतरो थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के संज्ञान में इस मामला के आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता की बहन ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी बहन अपनी सहेली के साथ शनिवार को एक खेत से चारा लेने गई थी।जब पीड़िता की सहेली घास लेने खेत में अंदर की गई, तभी विशु (19) नाम के युवक ने लड़की को अकेली पाकर उसेे पकड़ लिया और हाथ-पैर बांधकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। लड़की के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

बाद में पीड़िता की बहन ने थाने पहुंचकर इसकी एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर रविवार को एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें विशु नाम के युवक को नामजद आरोपी बनाया गया है। देहात पुलिस अधीक्षक सागर जैन ने बताया कि आरोपी विशु (19) को‌ गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ तीतरो पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की दुष्कर्म संबंधी धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। एएसपी ने कहा कि नाबालिग लड़की को चिकित्सकीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Sep 2023 3:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story