बिहार : फाइनल ईयर की छात्राओं ने जूनियर्स पर लगाया वीडियो बनाने का आरोप

बिहार : फाइनल ईयर की छात्राओं ने जूनियर्स पर लगाया वीडियो बनाने का आरोप
  • छात्रों पर लगा छात्राओं का वीडियो बनाने का आरोप
  • बिहार के सिवान जिले का है मामला

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के सीवान में एक इंजीनियरिंग कॉलेज की अंतिम वर्ष की छात्राओं ने जूनियर छात्राओं पर उनका वीडियो शूट करने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने का आरोप लगाया है। अंतिम वर्ष की छात्राएं विरोध दर्ज कराने के लिए परिसर के अंदर धरने पर भी बैठीं। इलाके के एसडीपीओ और मुफस्सिल थाने के प्रभारी परिसर में पहुंचे और प्रदर्शनकारी छात्राओं को मामले में कार्रवाई करने का आश्‍वासन दिया। अंतिम वर्ष की छात्राओं ने दावा किया कि वे छात्रावास की दूसरी मंजिल पर रहती हैं, जबकि जूनियर तीसरी मंजिल पर रहती हैं।

उन्होंने जूनियर्स पर आरोप लगाया कि जब वे वॉशरूम से बाहर आईं तो उन्होंने उनका वीडियो बनाया/तस्वीरें खींचीं और उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। उन्होंने यह भी दावा किया कि यह काफी समय से चल रहा है। सीवान के सदर रेंज के एसडीपीओ राम बाबू बैठा ने कहा, "हमें अंतिम वर्ष की छात्राओं से शिकायतें मिली हैं और हमने उन्हें मामले की जांच करने का आश्‍वासन दिया है।" कॉलेज के प्रिंसिपल सूर्यकांत सिंह ने कहा, “हमें अंतिम वर्ष की छात्राओं द्वारा अपनी जूनियरों के बारे में शिकायत का पता चला है। हम हॉस्टल की वार्डन से प्रतिक्रिया लेंगे, जो इस समय छुट्टी पर हैं। जैसे ही वह ड्यूटी पर आएंगी, इस मामले में कार्रवाई शुरू की जाएगी।”

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Aug 2023 3:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story