अपकमिंग वेब सीरीज: रियलिटी शोज के बाद अब एक्टिंग में किस्मत आजमाने जा रहे मुनव्वर, वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' का टीजर हुआ रिलीज

रियलिटी शोज के बाद अब एक्टिंग में किस्मत आजमाने जा रहे मुनव्वर, वेब सीरीज फर्स्ट कॉपी का टीजर हुआ रिलीज

    डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी आए दिन किसी ना किसी से वजह से सुर्खियों में रहते हैं। रियलिटी शोज 'लॉक अप सीजन 1' और 'बिग बॉस 17' का खिताब जीतने के बाद अब मुनव्वर की फेन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है। उनकी स्टैंड अप कॉमेडियन और सूफी अंदाज का हर कोई दिवाना है। अब स्टैंड अप कॉमेडिय और रियलिटी शोज के बाद अब मुनव्वर एक्टिंग में किस्मत आजमाने जा रहे हैं। ईद के मौके पर मुनव्वर ने फैंस को ईदी देते हुए अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' का शानदार टीजर रिलीज कर दिया है। सीरीज का ट्रेलर काफी शानदार है।

    यह भी पढ़े -हुक्का सेवन करते हिरासत में लिए स्टैंड-अप कॉमेडियन फारुकी, बाद में मिली जमानत

    मुनव्वर ने शेयर किया 'फर्स्ट कॉपी' टीजर

    ईद के मौके पर कॉमेडियन ने अपनी पहली वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' की अनाउंसमेंट कर फैंस को ईदी दी है। मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर 'फर्स्ट कॉपी' का टीजर शेयर किया है। मुनव्वर ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में अपने फैन्स को 'ईद मुबारक' लिखा है। टीजर की शुरुआत पुराने जमाने के कंप्यूटर से होती है। इसके बाद एक वॉइस ओवर सुनाई देता है, जहां सुनने को मिलता है कि नींद का इंताजर वो करते हैं जो सपने देखना चाहते हैं। बेचैन होकर वो जागते हैं जो मंजिल देखना चाहते हैं। इसके बाद मुनव्वर की धमाकेदार एंट्री होती है।

    टीजर में मुनव्वर साल 1999 में लेकर जाते हैं। जब DVD का जमाना हुआ करता था। इसी बीच मुनव्वर कहते दिखते हैं कि उस जमाने में बॉलीवुड बंदूकों से ज्यादा DVD से डरता था। मुनव्वर आगे कहते हैं कि पब्लिक हर फ्राइडे का इंतजार नहीं करती है, इसलिए वो पहले से ही फिल्म की 'कॉपियां' बना रहे हैं, जिससे वो पब्लिक की मदद कर सकें। उन्हें फिल्म समय से पहले दिखा सकें। मुनव्वर इस वेब सीरीज में पायरेसी की दुनिया के बादशाह का किरदार निभा रहे हैं।

    यह भी पढ़े -'हल्की-हल्की सी' के नए पोस्टर में मुनव्वर और हिना खान की शानदार केमिस्ट्री

    मुनव्वर ने कही ये बात

    मुनव्वर कहते हैं कि बीते सालों में मेरे फैन्स ने मुझे बहुत सपोर्ट किया है। मेरे साथ वो हमेशा खड़े रहे हैं। इसलिए मैं इस साल उन्हें एक कीमती तोहफा देना चाहता हूं, जहां मैं अपने प्रोजेक्ट की घोषणा करूंगा। मेरे फैन्स को मेरा एक अलग रूप देखने को मिलेगा। मैं उत्साहित हूं अपने सभी फैन्स का रिएक्शन देखने के लिए। देखना चाहता हूं कि वो मेरी वेब सीरीज के टीजर को देखने के बाद कैसे रिएक्ट करते हैं।

    यह भी पढ़े -मुनव्वर फारुकी और अभिनेत्री हिना खान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग की खत्‍म

    फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

    सोशल मीडिया पर मुनव्वर का ये टीजर खूब चर्चा में बना हुआ है। इस सीरीज के टीजर को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। किसी एक यूजर ने लिखा कि 'आगाज ऐसा है तो सोच लो दोस्तों अंदाम कैसा होगा...' तो किसी अन्य शख्स ने लिखा 'एकदम फाड़ू मुन्ना'। बता दें कि इस सीरीज को फरहान पी. जम्मा ने लिखा और डायरेक्ट किया है। वहीं यह वेब सीरीज कुर्जी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और साल्ट मीडिया द्वारा सह-निर्मित है।


    Created On :   12 April 2024 6:17 AM GMT

    Tags

    और पढ़ेंकम पढ़ें
    Next Story