मनोरंजन: शाहिद और रणबीर के बाद अब सलमान खान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे संदीप रेड्डी वांगा! सलमान का दिखेगा नया अवतार

शाहिद और रणबीर के बाद अब सलमान खान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे संदीप रेड्डी वांगा! सलमान का दिखेगा नया अवतार
  • सलमान खान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे संदीप रेड्डी वांगा!
  • सलमान का दिखेगा फिल्म नया अवतार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हिट मशीन फिल्म मेकर के नाम से जाने जाते हैं। उनकी बनाई हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धामाल मचाती रहती हैं। बीते साल संदीप रेड्डी 'एनिमल' फिल्म लेकर आए और उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। इतना ही नहीं 'एनिमल' की वजह से रणबीर कपूर और बॉबी देओल को एक नई पहचान मिली। इससे पहले 2019 में आई फिल्म कबीर सिंह ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाल दिखाया। इस फिल्म से शाहिद कपूर को एक नई पहचना मिली थी और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी को अपनी पहली हिट। अब खबरों के मुताबित संदीप रेड्डी सलमान खान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं।

सलमान और संदीप आएंगे साथ?

संदीप रेड्डी इन दिनों अपनी फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान संदीप ने अपनी तमन्ना जाहिर करते हुए कहा था कि वे सलमान खान के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाना चाहेंगे। इतना ही नहीं खबरोंकी मानें तो निर्देशक ने अपनी आगामी फिल्म के लिए सलमान खान से मुलाकात भी कर ली है। ऐसे में रुमर्स हैं कि संदीर जल्द ही सलमान को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट कर सकते हैं!

यह भी पढ़े -पद्म विभूषण से सम्मानित चिरंजीवी से मिलने पहुंचे संदीप रेड्डी और श्रीकांत ओडेला, फोटो वायरल

सलमान का दिखेगा अलग अवतार

खबरों के अनुसार संदीप रेड्डी की फिल्म में सलमान खान बेहद अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म डार्क एक्शन क्राइम थ्रिलर होने वाली है। जिसमें एक्टर जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। संदीप अपनी इस फिल्म को भी 'एनिमल' की तर्ज पर बनाने की सोच रहे हैं।

यह भी पढ़े -बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने मचाया तहलका, फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

सलमान और संदीप का वर्क फ्रंट

संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल की सक्सेस के बाद ऑलरेडी अपनी अगली फिल्म 'एनिमल पार्क' की अनाउंसमेंट कर दी है और इसके रणबीर कपूर और बॉबी देओल को साइन भी कर लिया है। एनिमल देखने के बाद फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'द बुल' की शूटिंग में बिजी हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर किस फिल्म में दोनों स्टार्स एक साथ काम करेंगे।

यह भी पढ़े -पुलकित सम्राट के ऊपर पहली पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप! पत्नी के मिसकैरेज के बाद चला अफेयर, एक्टर ने खोले थे बड़े राज

Created On :   3 Feb 2024 6:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story